jamshedpur-suspected-death-जुगसलाई में आठ माह की गर्भवती की संदिग्ध अवस्था में मौत, मायके पक्ष ने लगाया ससुरालवालों पर हत्या का आरोप, गले में पाया गया निशान-video

Advertisement
Advertisement
मृतका

जमशेदपुर : जमशेदपुर के जुगसलाई थाना अंतर्गत गौरी शंकर रोड निवासी अरबाज खान की पत्नी सालिया परवीन शनिवार की रात अपने घर पर मृत अवस्था में पाई गई. इधर सूचना पाकर सालिया के मायके पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे तो पाया कि सालिया मृत अवस्था में जमीन पर पड़ी है. लोगों ने उसे तत्काल एमजीएम अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

इधर मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष पर दहेज प्रताड़ना को लेकर मारने का आरोप लगाया है. वही मृतका के गले पर निशान भी पाए गए हैं और उसके बाल को नोचा गया है प्रथम दृष्टया में प्रतीत होता है कि उसके साथ मारपीट की गई है. मृतका 8 माह की गर्भवती भी है. इस संबंध में मृतका के परिजनों ने बताया कि सालिया ने अरबाज से प्रेम विवाह किया था शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष रुपए की डिमांड करते थे. रुपए ना देने पर एक ऑटो की मांग करते थे इसको लेकर वे लोग सालिया को मारते पीटते थे. बीते गुरुवार को सालिया की गोद भराई के लिए उसे घर लाया गया था.

Advertisement

जिसके बाद ससुराल पक्ष के लोग उसके घर आए और गाली गलौज करते हुए उसे अपने साथ ले गए. शनिवार की रात ससुराल पक्ष ने जानकारी दी कि घर पर गिर गई है. जिससे उसकी मौत हो गई है. जब मायके पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे तो पाया कि अमजद घर से गायब है. और सालिया मृत अवस्था में जमीन पर पड़ी है. मायके पक्ष ने आरोप लगाया है कि पति अरबाज खान, ससुर अमजद खान, सास रूबी खान और दादी सास आजाद बेगम उसे प्रताड़ित करते थे उन्होंने ने है उसे मार दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply