jamshedpur-theft-case-जमशेदपुर में चोरी की बढ़ती घटना, परसुडीह में दूसरी बार मोबाइल दुकान में चोरी, सिदगोड़ा में मोटर साइकिल चोरी-video

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : जमशेदपुर में इन दिनों चोरी की घटनाओं में काफी इजाफा हुई है जहां हर 2 दिनों के अंदर चोर विभिन्न थाना क्षेत्रों में बड़ी आसानी से चोरी की घटना को अंजाम देने में सफल हो रहे हैं ताजा मामला परसुडीह थाना अंतर्गत चांदनी चौक का है जहां 6 महीने के अंदर चोरों ने दोबारा अंजलि कम्युनिकेशन मोबाइल दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया.

Advertisement
Advertisement

सुबह जैसे ही दुकान का मालिक दुकान खोलने आया तो पाया कि दरवाजे का कुंडी टूटा हुआ है, और दुकान के बाहर लगे सारे तालों को एक किनारे फेंका गया है जैसे ही वे दुकान के अंदर प्रवेश किये तो पाया कि मोबाइल के चार्जर ,कवर, ब्लूटूथ समेत 25 से 30 हज़ार के सामानों पर चोरों ने अपना हाथ साफ किया है वही इस संबंध में जानकारी देते हुए दुकान मालिक ने बताया कि 6 महीने के अंदर यह दूसरी घटना उनके दुकान पर घटी है, एक ही दुकान में दूसरी बार हुए इस चोरी की घटना के संबंध में परसुडीह पुलिस कुछ भी बोलने से बचते दिखी, जहां कार्रवाई की बात कहकर कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से साफ इनकार कर दिया.

Advertisement

सिदगोड़ा में मोटरसाइकिल चोरी

Advertisement

जमशेदपुर के सिदगोड़ा थानाक्षेत्र स्थित बारा फ्लैट नम्बर 355 निवासी प्रफुल्ल कुमार साहू की पैशन प्रो मोटरसाइकिल (जेएच05-एएल-3019) की चोरी अज्ञात चोरों ने कर ली. बताया जाता है कि मोटरसाइकिल फ्लैट के नीचे खड़ी कर घर गया था कि चोरों ने गाड़ी चोरी कर भाग निकला. सिदगोड़ा थाना में एक मुकदमा दायर किया गया है. मोटरसाइकिल को खोजने का प्रयास पुलिस कर रही है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement

Leave a Reply