spot_img

Jamshedpur-Theft : उलीडीह के युवराज एनक्लेव के फ्लैट में दिनदहाड़े घुसे चोर, 50 हजार रुपए व 15 तोला सोने के जेवरात की चोरी, स्थानीय लोगों ने एक चोर को दबोचा-Video

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर के उलीडीह थाना क्षेत्र में डिमना रोड स्थित युवराज एनक्लेव की चौथी मंजिल पर स्थित फ्लैट नंबर 222 में रविवार को दिनदहाड़े चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। यहां तापसी चक्रवर्ती के फ्लैट से गेट का ताला तोड़ने के बाद अंदर घुसे बदमाशों ने अलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखे 50 हजार रुपए और 15 तोला सोने के जेवरात उड़ा लिये। चोर जब घटना को अंजाम दे रहे थे तभी अपार्टमेंट वासियों को इसकी भनक लग गई। लोगों ने घेर कर एक चोर को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। जबकि, दूसरा चोर घटनास्थल से भागने में कामयाब रहा। (नीचे भी पढ़ें)

पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है। पकड़ा गया युवक जुगसलाई का रहने वाला है। बताते हैं कि चोर पल्सर से आए थे। पल्सर को अपार्टमेंट के बाहर ही खड़ा कर दिया था। पुलिस ने पल्सर बाइक भी बरामद कर ली है। ‌तापसी चक्रवर्ती की तबीयत कई दिनों से खराब है। वह मानगो के गुरु नानक हॉस्पिटल में भर्ती हैं। रविवार को लगभग 2:30 बजे तापसी की बेटी सुश्रिका भट्टाचार्जी अपनी मां को खाना लेकर फ्लैट बंद करके चली गई थी। फ्लैट में ताला लगा दिया था। सुश्रिका भट्टाचार्जी गुरु नानक हॉस्पिटल में थी। तभी चोरों ने उनके फ्लैट पर धावा बोला और पहले गेट का ताला तोड़ा। इसके बाद वह अंदर गए और अलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखा 50 हजार रुपए नकद और 15 तोला सोना चुरा लिया। (नीचे भी पढ़ें)

बताते हैं कि चोर कुल्हाड़ी, स्क्रू ड्राइवर, कटर और भुजाली लेकर आए थे। लोगों को फ्लैट से आवाज आती सुनाई दी। तापसी की पड़ोसी को मालूम था कि उनकी बेटी खाना लेकर गई हैं। तो उन्होंने लोगों से बताया कि उनके घर में तो कोई नहीं है। यह कौन लोग घुसे हैं। इसके बाद लोगों ने घेराबंदी शुरू की और शोर मचाया तो चोर निकलकर भागने लगे। एक चोर को दौड़ाकर पकड़ा गया। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई। पुलिस भी मौके पर पहुंची और पकड़े गए चोर को हिरासत में ले लिया। दिनदहाड़े हुई चोरी की इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। लोग दहशत में है कि उनकी गाढ़ी कमाई कैसे बचेगी। (नीचे भी पढ़ें)

स्थानीय थाना प्रभारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि उन्हें लगता है कि एक ही चोर ने घटना को अंजाम दिया है। लोगों का कहना है कि अगर एक ही चोर था तो उसके पास से कैश और चोरी गया सोना बरामद हो जाएगा।

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!