spot_img

jamshedpur-water-park-accident-followup-जमशेदपुर से सटे गालूडीह वाटर पार्क में कुछ ऐसे घटी थी घटना-देखिये-video, कैसे घटी थी घटना, यह जानें, प्रबंधन ने दिखायी चालाकी, आनन-फानन में लगा दी एक बोर्ड, प्रशासन ने किया वाटर पार्क को सील, जिला परिषद सदस्य दल बल के साथ पहुंचे, प्रबंधन पर दर्ज हो हत्या का मुकदमा-देखिये-video, कुछ इसी तरह घटी है घटना, देखें-video

राशिफल

यह वीडियो उसी तरह की घटना की तरह की है, जो पहले वायरल हुआ था. -video. नोट-यह वीडियो पुराना वायरल वीडियो है, लेकिन ऐसी ही घटना घटी है. इस वीडियो का आज की घटना से कोई लेना देना नहीं.

जमशेदपुर : जमशेदपुर से सटे गालूडीह स्थित बिरसा फन सिटी वाटर पार्क में मंगलवार दोपहर हुए हादसे में मृतक जॉनी कैवर्त (30) के परिजनों ने अस्पताल पहुंचने के बाद हंगामा किया और मांग की कि तत्काल वाटर पार्क मैनेजमेंट के खिलाफ कार्रवाई करें क्योंकि यह हादसा वाटर पार्क की लापरवाही से हुई है. वहां लोग मस्ती करने जाते है, लेकिन सुरक्षा का किसी तरह का इंतजाम नहीं था. घटना के बाद किसी तरह का कोई फसर्ट एड का भी इंतजाम नहीं था. (नीचे देखे पूरी खबर)

हालात यह था कि घायल युवक को लेकर उसके दोस्त इधर-उधर दौड़ रहे थे. लेकिन उनका इलाज कराना तो दूर उनको ले जाने के लिए किसी तरंह का कोई व्यवस्था तक नहीं किया. उनके दोस्त और आसपास उस वक्त मौजूद लोगों ने मिलकर ही उनको बाहर निकाला और फिर लेकर गये. इस घटना के बाद पूरे वाटर पार्क को सील कर दिया गया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद क्षेत्र के एसडीओ सत्यवीर रजक, कार्यपालक दंडाधिकारी जयप्रकाश करमाली, सीओ राजीव कुमार समेत अन्य अधिकारी पहुंचे. घटना की जांच करने के लिए एसडीपीओ कुलदीप टोप्पो भी अस्पताल पहुंचकर घायलों के परिजनों से सारी जानकारी हासिल की. (नीचे देखे पूरी खबर)

घटना के वक्त मौजूद लोग का बयान-वीडियो-video.

ऐसी घटना राजस्थान में घटी थी, जिसका वीडियो हुआ था वायरल
राजस्थान में कुछ ऐसी ही घटना घटी थी. इसका वीडियो वायरल हुआ था. उस वक्त गालूडीह की बात कहीं गयी थी, लेकिन यह गलत वीडियो प्रचारित किया गया था. लेकिन मंगलवार की दोपहर हुई घटना से पुराना राजस्थान का वीडियो मिलता जुलता है, जिसको लोग अभी याद कर रहे है. (नीचे देखे पूरी खबर)

जिला परिषद सदस्य करण सिंह दल बल के साथ प्रबंधन से बात करते हुए. वीडियो

घटना ऐसे घटी, जिसमें गयी जमशेदपुर के युवक की जान
जमशेदपुर से सटे घाटशिला के गालूडीह बिरसा फन सिटी वाटर पार्क में मंगलवार की दोपहर का हादसा रोंगटे खड़े कर देने वाला था. वाटर पार्क में नहाने के दौरान ऊपर से स्लाइडिंग वोट से स्लाइड करती हुई एक महिला आयी और सीधे युवक के सिर से टकरा गयी, जिससे युवक वहीं मूर्छित हो गया. लहुलुहान हो गया. किसी तरह युवक को बाहर निकाला गया. युवक जमशेदपुर के सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के बागुनहातू का रहने वाला 30 वर्षीय जॉनी कैवर्त था. वह मंगलवार को अपने 7 दोस्तों के साथ जमशेदपुर से गालूडीह वाटर पार्क गया था. वाटर पार्क के पानी में सबसे पहले जॉनी उतरा था. उसके दोस्त लॉकर में कपड़े लेने गये थे कि अचानक पानी के ऊपर से तेजी से स्लाइडिंग वोट आकर जॉनी से टकरा गया. स्लाइटिंग वोट में एक महिला बैठी थी, जिससे टकराकर वह लहुलुहान हो गया. उसको तत्काल वहां से दोस्तों ने स्थानीय लोगों की मदद से पहले गालूडीह के स्थानीय नर्सिंग होम ले गये, जब स्थिति गंभीर होती गयी तो वे लोग घाटशिला अनुमंडल अस्पताल ले गये, जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया. (नीचे देखे पूरी खबर)

आनन-फानन में वाटर पार्क में लगा दिया गया बोर्ड
इस घटना के बाद वाटर पार्क प्रबंधन की एक और चालाकी पकड़ी गयी है. वाटर पार्क में एक बोर्ड लगा दिया गया, जो पेन से लिखा हुआ था और उसी वक्त लगाया गया था. बोर्ड में ऊपर से कूदने पर रोक लगाने की बात लिखी गयी थी. यह सीधे तौर पर चालाकी दिखायी गयी थी, जिसका विरोध स्थानीय लोगों ने किया. (नीचे देखे पूरी खबर)

गोल घेरे में युवक, जिसकी मौत हुई है.

जिला पार्षद दल बल के साथ पहुंचे, कहा-तत्काल कार्रवाई हो
घाटशिला के जिला पार्षद करण सिंह दल बल के साथ घटना की सूचना मिलने के बाद बिरसा वाटर पार्क पहुंचे. वहां पहुंचते ही वाटर पार्क प्रबंधन से जानकारी हासिल की. इसके बाद यह मालूम चला कि इस तरह की घटना हुई. करण सिंह ने बताया कि इस घटना में सीधे तौर पर प्रबंधन की लापरवाही है. प्रबंधन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दायर होना चाहिए.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!