jamshedpur-womens-jewellery-theft-मानगो में अपने भाई की शादी समारोह में शामिल होने आयी महिला के गहनों से भरा बैग की पार्लर से हो गयी चोरी , सोना और हीरे के थे गहने, महिला पार्लर में गयी थी सजने, उड़ा लिये गये गहने

राशिफल

आजादनगर थाना पहुंचे भाजपा नेता विकास सिंह के साथ पीड़िता.

जमशेदपुर : जमशेदपुर के मानगो डिमना रोड शंकोसाई रोड नंबर 1 कंचन नगर निवासी अरुण कुमार श्रीवास्तव के बेटे की शादी में शामिल होने आयी उनकी बेटी अमृता श्रीवास्तव के गहनों का बैग की चोरी हो गयी. बेटी शादी शुदा है और वह अपने पति कपिल आशुदानी के साथ नागपुर में रहती है. उसने इसकी शिकायत आजादनगर थाना में की है. उसने बताया है कि वह अपने भाई की शादी में शामिल होने आयी थी. 14 जून की शाम 3.58 बजे वह आजादनगर थाना क्षेत्र के रोड नंबर 18 के न्यू पुरुलिया रोड स्थित फैमिली सैलून कर्ल्ज स्टूडियो में अपना मेकअप करने गयी थी. वह साथ में पर्स में अपने सारे गहने लेते हुए गयी थी ताकि वह वहीं से तैयार होकर शादी में शामिल हो जाये. बिष्टुपुर स्थित होटल अलकोर में उनकी पार्टी थी. उसने बताया कि मेकअप के बाद जब वह अपने घर गयी तो देखा कि उसके पर्स में ज्वेलरी का पैकेट नहीं था. (नीचे देखे पूरी खबर)

सैलून की जांच करने पहुंची पुलिस और पीड़िता.

अपने स्तर से खोजबीन करने के बाद वह अपने भाई के शादी में शामिल होने के लिए बिष्टुपुर होटल अलकोर चली गयी. दूसरे दिन सुबह अपने परिजनों और भाजपा नेता विकास सिंह को जानकारी देते हुए सैलून पहुंची और पुलिस को इसकी जानकारी दी. उसने आरोप लगाया है कि उनके गहने की चोरी फैमिली सैलून में ही हुआ है. भुग्तभोगी महिला ने बताया कि जब वह पार्लर में तैयार हो रही थी तब कर्मचारी उनकी आंखों को बंद करने के लिए लगातार आंखों के आसपास ही मसाज कर रहा था जबकि उतना देर मसाज नहीं होता है. (नीचे देखे पूरी खबर)

वह सैलून जहां यह घटना घटी.

उसने बताया है कि उसका वहां से सोने का एक मंगल सूत्र, सोने का चेन, सोने का दो कान का बाली, हीरे का कान का बाली, हीरे का लॉकेट, सोने का ब्रैसलेट और सोने का अंगूठी चोरी चला गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तफ्तीश शुरू की है. सैलून के मालिक ने इस बारे में पूछने पर कुछ भी कहने से इनकार किया और आरोपों को सिरे से खारिज किया.

Must Read

Related Articles