spot_imgspot_img
spot_img

jharkhand-crime-रांची में मुख्यमंत्री समेत अन्य वीआइपी इलाके में हत्या के बाद सीएम गुस्से में, लगायी सुरक्षा व्यवस्था से जुड़े अधिकारियों की क्लास, रांची पुलिस सकते में, आनन-फानन में हत्यारे को किया गिरफ्तार

रांची : झारखंड के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने कांके रोड रांची स्थित मुख्यमंत्री आवासीय कार्यालय में शुक्रवार को राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखने एवं हर हाल में अपराध रोकने का निर्देश पुलिस पदाधिकारियों को दिया है. रांची में हुए अपराधिक घटना पर चिंता जतायी और अधिकारियों की क्लास लगायी. उन्होंने उच्चस्तरीय बैठक में अधिकारियों को निर्देश दिया कि पुलिस पेशेवर अपराधियों को चिन्हित कर उनसे सख्ती से निपटने का कार्य करें. राज्य में अपराध नियंत्रण को लेकर पुलिस संवेदनशील और तत्पर रहे. मुख्यमंत्री ने कहा कि विधि व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार की अहम जिम्मेदारी है. अपराध नियंत्रण एवं कानून व्यवस्था के सख्त होने से राज्य में चल रहे विकास कार्यों की गति बढ़ेगी तथा योजनाओं का वास्तविक लाभ लोगों को मिल सकेगा. मुख्यमंत्री ने रांची के मोरहाबादी मैदान में दिनदहाड़े हुई गोलीबारी की घटना को लेकर चिंता जताई. मुख्यमंत्री ने पुलिस पदाधिकारियों को निर्देश दिया कि मोरहाबादी घटना में शामिल अपराधियों को किसी भी हाल में बख्शा नही जाना चाहिए जाए. दोषियों पर कड़ी से कड़ी कानूनी-कार्रवाई सुनिश्चित हो. बैठक में राज्य के मुख्य सचिव सुखदेव सिंह, डीजीपी नीरज सिन्हा, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव-सह-गृह विभाग के प्रधान सचिव राजीव अरुण एक्का, नगर आयुक्त मुकेश कुमार, एसएसपी रांची सुरेंद्र कुमार झा सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे. (नीचे देखे पूरी खबर कौन पकड़ा गया रांची हत्याकांड में)

मारा गया कालू मामा.

रांची में कालू लामा को गोली मारने वाले राजू को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मामले के आरोपियों की तलाश जारी
झारखंड की राजधानी रांची के मोरहाबादी में शिबू सोरेन के आवास के पास कालू लामा को गोली मारने वाले अपराधी राजू तांती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने घटना के बाद ही एक टीम का गठन कर दिया था. टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए राजू तांती को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने राजू तांती से पूछताछ शुरु कर दी है और राजू की निशानदेही में अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. बता दे कि अपराधी कालू लामा रांची का अक कुख्यात अपराधी था. कालू लामा और लवकुश शर्मा गैंग के बीच काफी दिनों से तनाव चल रहा था. लवकुश का भाई सोनू शर्मा और कालू लामा के बीच वर्चस्व को लेकर लड़ाई चल रही थी. इसी का परिणाम निकला कि सोनू शर्मा अपने पांच साथियों के साथ मिलकर कालू लामा की हत्या कर दी. इस घटना में कालू लामा का भाई राजू लामा और शिवम विश्वकर्मा गंभीर रूप से घायल है. दोनों का इलाज रिम्स में चल रहा है.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes

Leave a Reply

spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!