spot_img

kolhan-bad-morning-news-सरायकेला में ज़ेवियर स्कूल के छात्र ने की आत्महत्या, बड़ा भाई और पिता की मौत के बाद घर का बचा चिराग भी चला गया, jugsalai-जुगसलाई में भी युवक ने खुदकुशी की, क्षेत्र में मातम

राशिफल

सरायकेला में युवक ने की आत्महत्या
सरायकेला- खरसावां जिला के सरायकेला थाना अंतर्गत रूद्र प्रताप कॉलोनी निवासी 19 वर्षीय इंटर के छात्र संदीप कुमार महतो ने अपने घर में पर्दे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. संदीप की आत्महत्या के बाद परिवार का अंतिम चिराग भी बुझ गया. बताया जा रहा है कि 2015 में संदीप के बड़े भाई की विशाखापट्टनम में ट्रेन से गिरकर मौत हो गई थी, जबकि ढाई साल पहले पिता की मौत हो चुकी है. संदीप गम्हरिया स्थित जेवियर कॉलेज में 12वीं का छात्र था. अपनी मां का अंतिम सहारा वही था. मूल रूप से राजनगर के पाटा हेंसल का रहनेवाला है परिवार. घटना के बाद मां का रो- रो कर बुरा हाल है. मां ने बताया, कि कभी संदीप घर का दरवाजा बंद कर नहीं सोता था. आज सुबह 3:30 बजे मां ने देखा, कि संदीप का दरवाजा बंद है. पीछे खिड़की से जाकर देखा तो संदीप पंखे से पर्दे के सहारे फांसी लगाकर झूल रहा है. किरायेदारों के सहयोग से दरवाजा तुड़वाकर अंदर प्रवेश किया लेकिन संदीप इस दुनिया को छोड़ चुका था. उधर मामले की जानकारी मिलते ही सरायकेला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि मृतक की एक बहन भी है, जिसकी शादी हो चुकी है, और वह सरायकेला के ही मानिक बाजार में रहती है. सूचना मिलने पर वह भी पहुंच चुकी है. युवक के मोबाइल पर गैलिरी में उसके पिता की तस्वीर खुली मिली. परिजनों ने बताया कि संदीप अपने पिता से बेहद प्यार करता था. हर दिन मोबाइल की गैलरी में अपने पिता को देखकर उन्हें याद किया करता था, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. (नीचे पढ़े जुगसलाई में युवक ने लगाई फांसी)


जुगसलाई में युवक ने लगाई फांसी
जमशेदपुर के जुगसलाई थाना अंतर्गत काली स्थान रोड निवासी 17 वर्षीय युवक सोहन कुमार साहू ने घर पर चुन्नी से पंखे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुटी है. आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. बताया जाता है कि बगल घर से किसी ने छत पर से देखा कि युवक फांसी पर लटका है, जिसके बाद घरवालों ने दरवाजा खटखटाया और जब नही खुला तो दरवाजे को तोड़कर शव को उतारा.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!