spot_img

Latehar : लातेहार : तीसरी रेल लाइन निर्माण कार्य में लगी कंपनी साइट पर माओवादी हमला, कर्मियों को बनाया बंधक, वाहनों को फूंका-Video

राशिफल

लातेहार : तीसरी रेल लाइन के लिए कार्य कर रही कंपनी टीटीआईपील के कंस्ट्रक्शन साइट पर माओवादियों ने हमला कर दिया है। इस दौरान माओवादियों ने कंपनी के साइट पर जमकर उत्पात मचाया। नक्सलियों ने निर्माण कार्य में लगे सभी वाहनों में आग लगा दी। जबकि तीसरी रेल लाइन कार्य में लगे कर्मियों को बंधक बना लिया और काम बंद करने की चेतावनी दी। घटना चंदवा थाना क्षेत्र की है।जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर शाम थर्ड रेलवे लाइन निर्माण कार्य में लगी कंपनी टीटीआईपील के 188 नम्बर ब्रिज डगडगी पूल साइट पर माओवादियों ने हमला कर दिया। (नीचे भी पढ़ें और वीडियो देखें)

इस दौरान माओवादियों ने निर्माण कार्य में लगे कर्मियों को बंधक बना लिया और कार्य में लगे सभी वाहनों को आग के हवाले कर दिया। जाते जाते माओवादियों ने बिना इजाजत के काम नहीं करने की धमकी दी है इधर जानकारी के अनुसार घटना को अंजाम देने के बाद माओवादी बंधक बनाये गये लोगों से पूछताछ करने के बाद उन्हें छोड़ दिया और जंगल कि ओर भाग निकले। एक कर्मी ने बताया कि हमले में शामिल लोग अत्याधुनिक हथियारों से लैस थे। अन्धेरा होने की वजह से उनकी संख्या बताना मुश्किल है। इधर, सूचना के बाद लातेहार पुलिस घटनास्थल की ओर रवाना हो गयी है। घटना के बाद दूर से ही वाहनों में उठती आग की लपटें नजर आ रही थी। सभी वाहन धू धूकर जल गये। घटना के बाद आसपास के गांव में दहशत का माहौल है।

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
[adsforwp id="129451"]

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!