medica-hospital-loot-case-मेडिका के वाइस प्रेसिडेंट से कार लूट का रांची पुलिस ने किया खुलासा, कार में कर रहे थे लड़की से अय्याशी, अपराधियों ने लूट ली थी कार

राशिफल

रांची : रांची पुलिस ने मेडिका अस्पताल के वाइस प्रेसिडेंट अनिल कुमार व मार्केटिंग मैनेजर गौरव शर्मा की कार लूट शामिल दो शातिर अपराधी ओम वर्मा व आशिक अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जानकारी देते हुए ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि कल रात सूचना मिली थी कि होचर रिंग रोड के पास दो युवक संदिग्ध अवस्था में घूम रहे हैं. इसकी पुष्टि होने के बाद डीएसपी-एक नीरज कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन कर छापामारी की गयी पुलिस पर नजर पड़ते दोनों भागने लगे जिन्हें पुलिस के जवानों ने खदेड़ कर धर दबोचा. तलाशी लेने पर इनके पास से एक पिस्तौल, गोली, मोबाईल व पर्स बरामद किये गये. एसपी ने बताया कि बाद में गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि वे लोग 22 अगस्त की रात में वे लोग रिंग रोड में हुई कार लूट को भी अंजाम दिया था. आरोपियों ने बताया कि उक्त कार से शराब बिहार भेजना था लेकिन ओरमांझी में ही वह एक्सीडेंट हो गया जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया था. ज्ञात हो कि 22 अगस्त को हुई कार लूट में भुक्त भोगी अनिल कुमार व सौरभ शर्मा ने पुलिस को बताया था कि वे लोग धुर्वा स्थित सीआरपीएफ कैंप से लौट रहे थे. होचर रिंग रोड के पास किसी का फोन आने पर वे अपनी कार को धीमा किये उसी दौरान दो अपराधी उनसे कार लूट कर भाग गये. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मेडिका के वाईस प्रेसिडेंट अनिल कुमार 22 अगस्त को अपने साथ एक लड़की संभवत: महिला डॉक्टर को लेकर वहां आपत्तिजनक स्थिति में देखे गये थे. उसी समय वहां पहुचे दोनों अपराधी बंगाल का नम्बर देख सोचा की यह गाड़ी बाहर का है किसी को पता नहीं चलेगा. उसे लूट लिया, बाद में अनिल कुमार फोन कर अपने दोस्त को वहां बुलाया और सौरभ शर्मा को रोक लिया जबकी उस लड़की को वहां से भेज दिया. गिरफ्तार दोनों अपराधियों के मुताबिक उस कार में अनिल कुमार व एक लड़की थी, जबकी अनिल कुमार के मुताबिक उस कार में उसके साथ मार्केटिंग मैनेजर सौरभ शर्मा भी था. फिलहाल पुलिस इसकी पड़ताल कर रही है.

गिरफ्तार आरोपियों ने खोली राज

गिरफ्तार दोनों आरोपियों ने पुलिस को बताया की ये लोग लूटपाट करने के लिए ही रिंग रोड पर पहले से मौजूद थे ये लोग किसी छोटी गाड़ी वाले के इंतजार कर रहे थे. उसी दौरान उस जगह पर एक कार को काफी देर से रुका देख वहां गये तो देखा की कार में एक लड़की और एक व्यक्ति नग्न अवस्था में पड़े थे जो इन दोनों को देखकर डर गये बाद में इन लोगों ने उन्हें लूटने का मन बना लिया और उनकी मिन्नतों के बाद उन्हें कार से उतार कर पर्स व कार ले कर भाग गये.

[metaslider id=15963 cssclass=””]

Must Read

Related Articles