saraikela-kharsawan-big-catch-सरायकेला-खरसावां पुलिस को बड़ी सफलता, 70 बोरा नशीला अफीम और 50 हजार रुपये नगद जब्त, दो गिरफ्तार

Advertisement
Advertisement
जब्त किया गया अफीम.

जमशेदपुर : सरायकेला खरसावां पुलिस को अवैध अफीम के खिलाफ बड़ी सफलता हाथ लगी है. जहां जिला पुलिस कप्तान को मिले गुप्त सूचना के आधार पर एसडीपीओ सरायकेला के नेतृत्व में एक टीम गठित की गयी, जिसने कुचाई थाना क्षेत्र में कार्रवाई करते हुए गोपीडीह चौक से कुचाई की ओर आ रहे एक पिकअप वैन को तलाशी के लिए रोके जाने पर उसमें से प्लास्टिक के 70 बोरियों में भर कर रखे गए कुल 632 किलोग्राम डोडा (अफीम का हिस्सा), 50 हजार नगद अलग-अलग कंपनियों के तीन मोबाइल के साथ मुकेश केसरी और अमर मंडल को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

वैसे इस छापेमारी में दो व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे. बताया जाता है कि इलाके में सक्रिय अफीम तस्कर टोकलो एवं दलभंगा और कुचाई के सुदूरवर्ती गांव से डोडा खरीद कर बाहर के लोगों को अधिक मुनाफा में बेचने का काम करते हैं. आपको बता दें कि इस मामले में गिरफ्तार मुकेश केसरी का भाई लोकेश केसरी 3 माह पूर्व खरसावां थाना क्षेत्र से डोडा की तस्करी करते गिरफ्तार होकर जेल जा चुका है. पुलिस ने पिकअप वैन को भी जप्त कर लिया है. जिला पुलिस के लिए इसे एक बड़ी कामयाबी के रूप में देखी जा रही है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply