saraikela-kharsawan-police-success-शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने के आरोपी को सरायकेला पुलिस ने किया गिरफ्तार, कुंचाई पुलिस ने दुष्कर्म मामले का किया खुलासा, 4 गिरफ्तार

Advertisement
Advertisement
कुंचाई में गिरफ्तार बलात्कार के आरोपी.

सरायकेला : सरायकेला-खरसावां जिले की पुलिस को दो सफलता हासिल हुआ. इसके तहत दो अलग-अलग थाने की पुलिस ने अलग-अलग मामले का खुलासा भी किया और आरोपियों को गिरफ्तार भी किया.
कुंचाई पुलिस ने दुष्कर्म कांड का किया खुलासा
सरायकेला- खरसावां जिले के कुचाई थाना पुलिस ने 24 घंटे के भीतर दुष्कर्म के मामले का खुलासा करते हुए 4 बलात्कारियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. बताया जाता है, कि शुक्रवार शाम 5:30 बजे पुलिस को सूचना मिली कि कुचाई मध्य विद्यालय में दुष्कर्म की घटना घटी है. जहां पहुंचने पर पुलिस ने मामले को सही पाया. जहां 19 वर्षीय युवती के साथ चार दरिंदों द्वारा दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने की बात सामने आयी. वही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए युवती के बयान पर लक्ष्मण सोय, मुकेश तांती, कृष्णा तांती और चंपई सोय नमक दुष्कर्मियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस ने इनके पास से दो मोबाइल और एक सिम भी बरामद किए है. सभी दुष्कर्मी बालिक बताए जा रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

सरायकेला में शादी का झांसा देकर यौन शौषण करने वाला गिरफ्तार
सरायकेला थाना के नुआगांव में एक युवक द्वारा एक युवती को शादी का झांसा देकर यौन शोषण किए जाने और उसे गर्भवती करने का मामला प्रकाश में आया है. वैसे मामला प्रकाश में आने के बाद ग्रामीणों ने दोनों की शादी कराने की कोशिश की, लेकिन कई प्रयासों के बाद लड़का पक्ष तैयार नहीं हुआ, जिसके बाद सरायकेला थाना में इस बावत शिकायत दर्ज करायी गयी है. वैसे सरायकेला थाना पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है तथा पीड़िता का मेडिकल जांच भी कराया जा रहा है. वहीं इसको लेकर भाजपा व स्थानीय प्रतिनिधि ने भी पीड़िता को न्याय दिलाने हेतु सक्रिय दिखे. वैसे शादी की संभावना अब समाप्त हो चुकी है तथा पुलिस कार्रवाई में जुटी है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement

Leave a Reply