saraikela-kharsawan-police-success-सरायकेला-खरसावां पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का किया भंडाफोड़, छह सदस्यों को किया गिरफ्तार, जमशेदपुर के मानगो, सीतारामडेरा समेत बंगाल, बिहार से चोरी गयी गाड़ियां बरामद

राशिफल

पकड़े गये गाड़ी चोर के साथ सरायकेला-खरसावां एसपी मोहम्मद अर्शी समेत अन्य अधिकारी.

सरायकेला : सरायकेला- खरसावां पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा करते हुए गिरोह के सरगना सहित छः सदस्यों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पुलिस ने इनके पास से जमशेदपुर के एमजीएम थाना क्षेत्र से चुराए गए सूमो और सीतारामडेरा थाना क्षेत्र से चुराए गए बोलेरो और मास्टर ‘की’ (चाभी) बरामद किया है. पुलिस की गिरफ्त में आए अपराधी जमशेदपुर, बिहार और बंगाल के बताए जा रहे हैं. इनका नाम गोविंदा डे, बच्चा मिश्रा, मोहम्मद अलाउद्दीन, राजू कालिंदी, उमेश सिंह और मोहम्मद फुलहसन बताया जा रहा है. जानकारी देते हुए एसपी एम अर्शी ने बताया कि जिले के अलग- अलग थाना क्षेत्रों में बड़े वाहनों के लगातार हो रहे चोरी की घटनाओं को देखते हुए चांडिल एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था. (नीचे पूरी खबरें पढ़े)

बरामद की गयी मोबाइल.

टीम के सदस्यों ने प्रोफेशनल तरीके से पूरे गिरोह के सदस्यों को जमशेदपुर, पश्चिम बंगाल, बिहार के अलग- अलग इलाकों से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. उन्होंने बताया कि गिरोह के सदस्यों द्वारा जमशेदपुर और सरायकेला जिले से कई गाड़ियों की चोरी कर स्क्रैप में बेचने का काम किया गया है. साथ ही पिछले दिनों सरायकेला थाना क्षेत्र में हुए शराब दुकान में चोरी की घटना को भी इसी गिरोह द्वारा अंजाम दिए जाने की बात इन्होंने कही. फिलहाल पुलिस गिरोह के अन्य गतिविधियों की जांच कर रही है. वैसे जिला पुलिस के लिए इसे बड़ी कामयाबी के रूप में देखी जा रही है.

[metaslider id=15963 cssclass=””]

Must Read

Related Articles