saraikela-love-jehad-जमशेदपुर से सटे कपाली में लव जेहाद मामले में डीजीपी ने कार्रवाई तेज करने के दिये आदेश, अनुपम राजपूत के नाम पर ने किया है 3 महिलाओं को अगवा

Advertisement
Advertisement

सरायकेला: शार्प भारत की खबर पर राज्य पुलिस के ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से एक बार फिर से संज्ञान लिया गया है. जहां लव जिहाद मामले में राज्य पुलिस के ट्विटर हैंडल से जिले के एसपी को मामले पर संज्ञान लेते हुए कार्रवाई करने का फरमान जारी किया गया है. आपको बता दें कि पिछले दिनों जिले के कपाली थाना क्षेत्र से कुछ आदिवासी लड़कियों के गायब होने की शिकायत कपाली ओपी में दर्ज कराया गया है, जिसमें युवतियों के गायब होने को लेकर दर्ज शिकायत में जिस युवक का नाम दर्ज कराया गया है उसके अनुसार युवक का नाम अनुपम राजपूत है, जबकि दर्ज शिकायत में जो मोबाइल नंबर युवक का दर्ज कराया गया है उसके ट्रूकॉलर में नंबर किसी मुस्लिम युवक का पाया गया है जिसके बाद पूरा मामला संदेहास्पद हो गया और इसको लव जेहाद से जोड़कर देखा जा रहा है.

Advertisement
Advertisement

. वहीं पुलिस पूरे मामले की शिकायत दर्ज कर तफ्तीश में जुट गई है. हालांकि जिस युवक अनुपम राजपूत का नाम सामने आ रहा है वह जमशेदपुर के किसी होटल में काम करता है. सूत्र बताते हैं कि युवक मानव तस्करी के कारोबार से भी जुड़ा हो सकता है. फिलहाल शार्प भारत के खबर पर एक बार फिर से असर हुआ है, और मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रशासनिक महकमे में हलचल तेज हो गई है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement

Leave a Reply