saraikela-police-success-सरायकेला पुलिस को मिली सफलता, चार अपराधियों को चोरी के सामानों के साथ पकड़ा, दो कांडों का खुलासा करने में अब तक सरायकेला-खरसावां पुलिस विफल

Advertisement
Advertisement

सरायकेला : सरायकेला-खरसावां जिले के सरायकेला थाना पुलिस ने चोरी के मामले का खुलासा करते हुए चार अपराधियों आशीष नायक, मंटू नायक, गोकुल नायक और ठाकुर हेंब्रम को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पुलिस ने इनके पास से एक टीवी, सेटअप बॉक्स, स्टैंड पंखा, सीलिंग फैन, स्टेबलाइजर, एंपलीफायर और 16 हजार नगद बरामद किया है. जानकारी देते हुए सरायकेला सर्किल इंस्पेक्टर पास्कल टोप्पो ने बताया कि 18/19 की रात्रि को कोलाबीरा के तिरिल्डीह गांव के राम बारिक और रायमुनि देवी के घर में चोरी की घटना हुई थी. जिसकी शिकायत दर्ज करते हुए एक टीम का गठन कर छापेमारी करते हुए इस गिरोह की गिरफ्तारी की गई है. वैसे चोरी गए सभी सामान बरामद कर लिए गए हैं, लेकिन नगद 17 हजार रुपए की चोरी हुई थी. जिसमें से 16 हजार रुपए भी बरामद किए जा सके हैं. वैसे 24 घंटे के भीतर सरायकेला पुलिस ने मामले का खुलासा कर सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

आरआइटी के एम 79 और सरायकेला के पत्रकार के घर हुए चोरी की घटनाओं का खुलासा करने में पुलिस रही है नाकाम
सरायकेला के कोलाबीरा में हुए चोरी की घटना का भले ही सरायकेला थाना पुलिस ने 24 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया है, लेकिन सरायकेला- खरसावां जिला के आरआईटी थाना अंतर्गत एम 79 में पिछले साल हुए जिले के सबसे बड़े चोरी मामले का खुलासा करने में अब तक पुलिस नाकाम रही है. आपको बता दें पिछले साल दुर्गा पूजा के दौरान चोरों ने एम 79 से बेटी की शादी के लिए बनाकर रखे गए गहने और नगदी सहित लगभग 17 लाख रुपए की चोरी की घटना को अंजाम दिया था. वहीं दूसरी तरफ सरायकेला थाना क्षेत्र में रहने वाले एक पत्रकार के घर से 6 माह पूर्व विज्ञापन के वसूले गए 51 हजार रुपए नगद चुरा लिए थे जिसका सुराग अब तक पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं, और दोनों ही मामलों का खुलासा करने में जिला पुलिस नाकाम रही है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply