spot_imgspot_img
spot_img

saraikela-police-success-सरायकेला-खरसावां पुलिस को बड़ी कामयाबी, राजस्थान का ट्रेलर और उसमें लदे सरिया गायब होने के मामले में पुलिस ने किया खुलासा, ऐसे रचा गया था अपहरण की कहानी, जानिये

सरायकेला-खरसावां एसपी संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए.

सरायकेला : सरायकेला-खरसावां पुलिस ने बीते 30 नवंबर को रहस्यमयी तरीके से राजस्थान का ट्रेलर और उसमें लदे सरिया गायब होने के मामले का खुलासा करते हुए ट्रक के चालक रविंद्र सिंह गुर्जर, उसके सहयोगी विशाल मंडल उर्फ विक्की मंडल, राजेश कुमार सिंह और सोनू शर्मा को लूटे गए ट्रेलर गाड़ी संख्या आरजे-29जीए-7569 के अलावा लूटे गए करीब 35 टन सरिया और 79000 हजार रुपए नगद एवं एक मोबाइल फोन बरामद करते हुए सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. जानकारी देते हुए जिले के एसपी आनंद प्रकाश ने बताया, कि बीते 30 नवंबर को चौका थाने में राजस्थान निवासी अशोक सिंह ने अपने ट्रक के चालक के अपहरण और उसमें लदे सरिया के गायब होने की लिखित सूचना दी थी. जिसके आधार पर मामले की तफ्तीश शुरू की गयी. (नीचे देखे पूरी खबर)

बरामद रुपये और अन्य दस्तावेज.

उन्होंने बताया, कि चालक के मोबाइल नंबर का सीडीआर निकाला गया इसके माध्यम से इस कांड के संदिग्ध विशाल मंडल उर्फ विक्की मंडल से कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने अपने सारे गुनाह कबूल करते हुए बताया, कि करीब दो- तीन माह पूर्व ट्रक के चालक रविंद्र सिंह गुर्जर के साथ दोस्ती हुई थी और कोयले की खरीद- बिक्री किए थे. जिसमें दोनों को काफी मुनाफा हुआ था. दोनों ने फिर से मिलकर इसी प्रकार की घटना दुहराने का प्लानिंग किया. इस बार चालक रविंद्र सिंह गुर्जर उर्फ रवि 16 नवंबर को पुनः अपनी गाड़ी से दुर्गापुर के अंगदपुर से छड़ लेकर अलवर राजस्थान के लिए निकला, लेकिन राजस्थान ना जाकर वह चौका के मुखिया होटल पहुंच गया. जहां गाड़ी खड़ा कर अपने पुराने साथी विशाल मंडल उर्फ विक्की मंडल से संपर्क किया, तथा कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर करीब 8 टन सरिया चांडिल में राजेश साह के पास 35000 रुपए प्रति टन के हिसाब से बेचा, जिसमें से डेढ़ लाख रुपए नगद विक्की मंडल लिया और 40000 रुपए चालक रवि सिंह गुर्जर को दिया तथा शेष बचे सरिया से करीब 20 टन सरिया गम्हरिया के जगन्नाथ ट्रेडर्स को 34000 रुपए एवं शेष बचे सरिया में से 5 टन सरिया को आदित्यपुर के संत स्टील को 310000 रुपए प्रति टन की दर से बेच दिया. उन्होंने बताया, कि अनुसंधान के क्रम में विशाल मंडल उर्फ विक्की मंडल के पास से 79000 रुपए एवं एक मोबाइल एवं इसकी निशानदेही पर मानीकुई पुल के पास से उक्त ट्रेलर को बरामद कर चालक रविंद्र सिंह गुर्जर को गिरफ्तार किया गया. इन दोनों की निशानदेही पर राजेश साहू के दुकान से कांड में लूटे गए 8 टन सरिया बरामद कर राजेश शाह को गिरफ्तार किया गया. फिर गम्हरिया के जगन्नाथ ट्रेडर से 20 टन सरिया बरामद किया गया, एवं संत स्टील आदित्यपुर से 5 टन सरिया बरामद करते हुए संत स्टील के मैनेजर सोनू शर्मा को गिरफ्तार किया गया.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes

Leave a Reply

spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!