dedh-bigha-zameen-film-1st-schedule-completed-खुशाली कुमार ने प्रतीक गांधी के साथ अपनी फिल्म ‘डेढ़ बीघा जमीन’ का पहला शेड्यूल पूरा किया

राशिफल

इंदौरः खुशाली कुमार और प्रतीक गांधी की आने वाली ह्यूमन ड्रामा की शूटिंग फिलहाल मध्य प्रदेश के झांसी में हो रही है। पुलकित द्वारा निर्देशित, निर्माताओं ने हाल ही में भूषण कुमार, शैलेश आर सिंह और हंसल मेहता प्रोडक्शन के सेट से प्रतीक का पहला लुक जारी किया था। प्रतीक गांधी के साथ अभिनीत फिल्म की मुख्य अभिनेत्री खुशाली कुमार ने कल अपना पहला शेड्यूल शूट पूरा किया और यह निश्चित रूप से उनके लिए एक भावनात्मक क्षण था। (नीचे भी पढ़ें)

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर कुछ रोमांचक बीटीएस इमेजेस के साथ एक पोस्ट शेयर की, जिसमें लिखा है, “डेढ़ बीघा जमीन, का शेड्यूल शूट पूरा हो चुका है। इस तरह की दिल छू लेने वाली कहानी पर काम करना एक बहुत ही अच्छा अनुभव था। (नीचे भी पढ़ें)

मेरे अद्भुत और कुशल निर्देशक @justpulkit और मेरे को-स्टार @pratikgandhiofficial को धन्यवाद, जो इतने प्रतिभाशाली अभिनेता हैं कि उनसे हर रोज कुछ न कुछ सीखने को मिलता है और @castingchhabra की तो बात ही अलग है।” निर्देशक, पुलकित ने एक विनम्र और प्रतिभाशाली अभिनेता के रूप में बेहद खूबसूरती से जवाब दिया, जबकि प्रतीक गांधी के उनके पोस्ट पर मजाकिया जवाब ने अभी तक एक साथ खाना पकाने के सीन को शूट करने का संकेत दिया है, जिसने हमें जल्द ही स्क्रीन पर देखने के लिए उfirst schedule of her film ‘Dedh Bigha Zamin’त्सुकता से भर दिया है। अभिनेत्री सितंबर के मध्य में अपने दूसरे शेड्यूल के लिए क्रू में शामिल होंगी।

Must Read

Related Articles