spot_imgspot_img
spot_img

entertainment-वायरल भोजपुरी की एक और पेशकश-रितेश पाण्डेय का गाया हुआ पार्टी सॉन्ग 18+, जिसमें फीचर होगी मशहूर एक्ट्रेस ईशा गुप्ता

मुंबई : ‘वायरल भोजपुरी’ पिछले महीने के शानदार हिट ‘जीतेगा मेरा इण्डिया’ के बाद दर्शकों के लिए एक और मनमोहक पार्टी सांग 18+ लेकर आया है। इसके वीडियो में भोजपुरी रॉकस्टार रितेश पाण्डेय और खूबसूरत अभिनेत्री ईशा गुप्ता फीचर हुए हैं। संगीतकार विनय विनायक के आकर्षक बिट्स और गीतकार ज़ाहिद अख्तर के सुन्दर शब्द इसके माध्यम से एक अलग ही सांगीतिक सफर पर ले जाते हैं। जानेमाने निर्देशक दीपेश गोयल ने इस गाने के जोश भरे वीडियो का निर्देशन किया है। जैसा कि नाम से ही पता चलता है, इस गीत में नायक और नायिका शहर की कई मजेदार जगहों पर डान्स करते हुए और नायिका के 18वें साल में प्रवेश करने की खूबसूरत घड़ी का जश्न मनाते हुए दिखते है। यह गीत दर्शकों को अपने जवानी के दिनों की याद दिलाता है और उन्हें थिरकने पर मजबूर ही कर देता है। इस गीत के बारे में रितेश पांडेय ने कहा-“ 18+ एक परफेक्ट पार्टी सॉन्ग है और मुझे यकीन है कि यह गाना हर पार्टी प्लेलिस्ट में टॉप पर रहेगा। मुझे ईशा गुप्ता और पूरी टीम के साथ काम करने में बहुत मजा आया और यह कोलैबोरेशन मेरे लिए बहुत ही दिलचस्प रहा। यह गाना एक नया उत्तेजित वातावरण तैयार करेगा और सभी को थिरकने पर मजबूर करेगा। वायरल भोजपुरी के साथ दूसरी बार काम करके मुझे बहुत अच्छा अनुभव मिला है और मै आशा करता हूं कि उनके साथ मैं और भी कई प्रोजेक्ट्स पर काम करुं। अब यह गाना रिलीज हो चुका है और मुझे आशा है की ऑडियंस अपना प्यार और विश्वास इस बार भी जताएगी।”
वायरल भोजपुरी
वायरल भोजपुरी यूनिवर्सल म्यूजिक ग्रुप का ऑफिशियल भोजपुरी म्यूजिक लेबल है। वायरल का कलाकार-प्रथम दृष्टिकोण भारत में गैर-फिल्मी संगीत की संस्कृति और श्रेणी स्थापित करने के लिए जिम्मेदार रहा है। भोजपुरी बाजार सबसे जीवंत और कलाकार केंद्रित बाजारों में से एक है। वायरल के मूल मूल्यों को ध्यान में रखते हुए, हमारा प्रयास भोजपुरी कलाकारों और संगीत को दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचाना है।

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes

Leave a Reply

spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!