Jamshedpur-Rural : गालूडीह : खड़िया कॉलोनी में बांग्ला जात्रा “बृष्टि भेजा नतून बोउ” हुआ मंचन

राशिफल

प्रकाश दास / गालूडीह : बड़ाखूर्शी पंचायत अंतर्गत खड़िया कॉलोनी के टुसू मेला मैदान में बीती रात जात्रा का आयोजन किया गया. कोलकाता के विख्यात भैरव ओपेरा द्वारा बांग्ला जात्रा “बृष्टि भेजा नतून बोउ” का मंचन किया गया. जात्रा देखने आस पास के हजारों लोग जुटे थे. (नीचे भी पढ़ें)

बांग्ला टेलीविजन सीरियल की बहुचर्चित अभिनेत्री पाखी ने अपने अभिनय से उपस्थित दर्शकों का मन मोह लिया। अभिनेत्री स्टेज पर एक मिठाई एक नामक लड़की की भूमिका निभा रही थी। (नीचे भी पढ़ें और वीडियो देखें)

जात्रा में एक चैटर्जी परिवार की कहानी को दिखाया गया। चैटर्जी परिवार में तीन बेटे रहते हैं। जिसमें से बड़ा बेटा गुंजन चटर्जी अभिनेत्री के पिता का हत्यारा रहता है। हत्या का बदला लेने के लिए चटर्जी परिवार में अभिनेत्री बहु बनकर आती है। जब लड़की अपराधी के खिलाफ सारे सबूत इकट्ठा कर पुलिस को घर लेकर आती है, तब विलन गुंजन चटर्जी अपने आप को गोली मारकर आत्महत्या कर लेता है। (नीचे भी पढ़ें और वीडियो देखें)

मौके पर अभिनेता जोसेफ राज व अन्य कलाकारों ने बेहतरीन नाट्य प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया. इस जात्रा में घाटशिला विधायक रामदास सोरेन भी पहुंचे थे। आपको बता दें कि आयोजन को सफल बनाने में हरगौरी जात्रा कमेटी के सदस्यों का विशेष योगदान रहा.

Must Read

Related Articles