spot_imgspot_img

Global Statistics

All countries
355,624,103
Confirmed
Updated on January 25, 2022 10:31 AM
All countries
280,088,047
Recovered
Updated on January 25, 2022 10:31 AM
All countries
5,623,215
Deaths
Updated on January 25, 2022 10:31 AM
spot_img

jamshedpur-visit-of-singer-kallu-भोजपुरी के गायक कल्लू को चाहिए ऐसी घरवाली, इंटरव्यू में किया यह बड़ा खुलासा, जानिये गायक कल्लू को चाहिए कैसी बीवी

Advertisement
Advertisement
फिल्म निर्माता निर्देशक बदरी झा का अभिनंदन करते देवेंद्र सिंह.

जमशेदपुर : भोजपुरी के बड़े गायक अरविंद अकेला ”कल्लू” को एक योग्य दुल्हन की जरूरत है. कल्लू के घरवाले उनके लिए पत्नी की तलाश कर रहे है. यह हम नहीं कह रहे है बल्कि खुद गायक अरविंद अकेला कल्लू ने यह जानकारी साझा की है. http://www.sharpbharat.com से अपने अनुभवों और अपने निजी जिंदगी के बारे में चर्चा करते हुए उन्होंने यह बातें कहीं. वे जमशेदपुर में शूटिंग करने के लिए आये है. निर्देशक बदरी झा के एलबम की शूटिंग के लिए वे तीन दिनों से जमशेदपुर में है. मंगलवार को अरविंद अकेला कल्लू जमशेदपुर स्थित बदरी झा के आवास पहुंचे, जहां नाश्ते के टेबुल पर चर्चा की. उन्होंने बताया कि वे बिहार के बक्सर जिले के रहने वाले है. इससे पहले वे करीब 10 साल की उम्र में जमशेदपुर आये थे. उस वक्त शायद ही कोई व्यक्ति उनको जानता था. वे सिदगोड़ा स्थित सूर्य मंदिर में आयोजित कार्यक्रम में भाग लिये थे. उसके बाद वे जमशेदपुर आये है. उन्होंने अपने निजी जिंदगी के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उनके पिता चुनमुन चौबे को शौक था कि वे खुद गायक बने पर दादाजी के दबाव के कारण वे नहीं बन पाये तो उनको ही आगे किया और खुद के पैसे से पहला एलबम बनाया. उसके बाद वे फिर पीछे मुड़कर नहीं देखें. उनकी पहली भोजपुरी एल्बम ”बोलता मुरगावा कुकुदकु कुओ” काफी हिट हुई. इसके बाद मिस कॉल मारा तारु किस देबु का हो, जिला टॉप लागेलू, मार के जिंस फाड़ दिहलु और पहली फिल्म बताशा चाचा जैसे सारे चीजें हिट रही. कल्लू काफी कम उम्र में ही इस पेशे में आ गये और वह अभी बुलंदियों में है. भोजपुरी की कई हिट फिलमों में काम करने क ेसाथ ही हिट गाने गाये, जो लोगों के जुबान पर है. चोलियां के हुक राजा जी तो सुपर डुपर हिट रही. ब्राह्मण कुल में जन्म लेने के बावजूद कल्लू का संगीत प्रेम देखते ही बनता है. उन्होंने निजी जिंदगी के बारे में पूछे गये सवाल पर कहा कि शादी का अभी सोच रहे है. माता-पिता का यह काम है. जो माता-पिता तय कर देंगे, उससे शादी कर देंगे, लेकिन हमारा पेशा को भी समझना होगा. उनसे पूछा गया कि लड़की कैसी चाहिए तो उन्होंने कहा कि मेरा पेशा तो मालूम है कि यहां कई हिरोइनें रहती है. कई लड़कियों के साथ काम करना होता है. ऐसे में एडजस्ट कैसे लड़की करेगी, वैसी ही लड़की चाहिये जो हमारे साथ चले, परिवार को साथ लेकर चलें और कुछ नहीं चाहिए. (नीचे देखे पूरी खबर)

Advertisement
गायक अरविंद अकेला का स्वागत करते भाजपा के नेतागण.

झारखंड में फिल्म सिटी की जरूरत, जमशेदपुर में अच्छे लोकेशन, नयी फिल्में भी आयेगी, राजनीति के बारे में अभी नहीं सोचा
अरविंद अकेला कल्लू ने कहा कि झारखंड में शूटिंग की अपार संभावनाएं है. यहां सब्सिडी की जरूरत है. इससे पर्यटन भी बढ़ता है. उत्तर प्रदेश की सरकार ने बेहतर काम किया है. ऐसा ही झारखंड में काम करना चाहिए. बिहार में भी ऐसा ही काम होना चाहिए. नयी फिल्मों को बनाने के बारे में सोच रहे है. शूटिंग चल रही है. कई नये एलबम भी आयेंगे. लेकिन हां यह जरूरी है कि भोजपुरी को और अच्छा किया जाये. लोग अपने घरों में भोजपुरी बातचीत करें तो ही भोजपुरी का संवर्धन हो पायेगा. राजनीति के बारे में पूछे गये सवाल पर कल्लू ने कहा कि जो बुलाता है चुनाव प्रचार करने चले जाते है. कई सारे परिचित बुलाते है या कोई भी बुलाता है चले जाते है, लेकिन देश विरोधी काम करने वालों का हम विरोध करते है. उन्होंने कहा कि अभी राजनीति नहीं बल्कि गायकी में ही कैरियर को और बेहतर बनाने की कोशिश में है और सबका साथ मिलता रहा तो जरूर और ऊंचाई पर भोजपुरी को ले जायेंगे. उन्होंने निर्देशक बदरी झा की तारीफ की और कहा कि जब लोग बॉलीवुड के जैसा डायरेक्टर खोज रहे थे तो अब ऐसी हा डायरेक्टर आ चुका है तो लोगों को लाभ उठाना चाहिए.
भाजपा नेता समेत कई लोगों ने निर्देशक बदरी झा और गायक कल्लू का अभिनंदन किया

सोनारी स्थित बदरी झा के आवास पर आये गायक अरविंद अकेला कल्लू का अभिनंदन भाजपा नेता और जमशेदपुर पश्चिम से उम्मीदवार रहे देवेंद्र सिंह ने किया. देवेंद्र सिंह ने अंगवस्त्र देकर उनको सम्मानित किया. इसके अलावा फिल्म निर्देशक बदरी झा को भी उन्होंने सम्मानित किया. देवेंद्र सिंह ने कहा कि अकेला जैसे कलाकार को साथ लेकर बदरी झा जैसे उदीयमान निर्देशक द्वारा काम किया जाना बेहतर भविष्य का द्योतक है और निरंतर ऊंचाईयों में बदरी झा और कल्लू जी पहुंचे, ऐसी कामना वे करते है.

Advertisement
Advertisement
WhatsApp Image 2020-06-13 at 7.45.22 PM
IMG-20200108-WA0007-808x566
WhatsApp Image 2020-06-13 at 7.45.22 PM (1)
WhatsApp_Image_2020-03-18_at_12.03.14_PM_1024x512
previous arrow
next arrow

Leave a Reply

spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!