Jharkhand-Festival-Jamshedpur : गोपाल मैदान में झारखंड महोत्सव का तीसरा दिन, लोगों का उत्साह जोरों पर, टैलेंट शो में कलाकारों ने दिखाया कमाल

राशिफल

अन्नी अमृता / जमशेदपुर : गोपाल मैदान में चल रहे झारखंड महोत्सव के तीसरे दिन यानि रविवार को लोगों का उत्साह देखते बना. मुख्य अतिथि शहर के जानेमाने शारीरिक करतब के महारथी राजा सरदार और उनकी टीम के करतब देखकर लोगों ने दांतों तले उंगली दबा ली. इस मेले में शहर और पूरे झारखंड के बच्चों और हर उम्र ने कलाकारों द्वारा बनाई गई कला का प्रदर्शन किया गया है.आज तीसरे दिन टैलेंट शो में कलाकारों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया.मेले में देश के हर कोने से आए अलग अलग क्राफ्ट और कला की प्रदर्शनी भी थी.झारखंड के हर कोने से कलाकारों ने अपनी कला का प्रदर्शन किया और उनकी चित्रकारी गोपाल मैदान में प्रदर्शनी के लिए भी लगाई गई है.कुछ एनजीओ और स्वयं सेवी संस्थानों ने भी अपनी प्रदर्शनी लगाई. (नीचे भी पढ़ें)

शहर के एक युवा जोड़े ईशा और सात्विक और उनके दोस्तो प्रणय रंजन,गौरव, आदित्य राजपाल ,मुस्कान, अमन ,मनीषा ने इस अनोखे मेले का आयोजन किया है.इस उत्सव में कला के हर रंग को अनुभव करने का पूरा मौका शहर वासियों को मिलने वाला है.आयोजकों ने अपील की है कि सभी इस महोत्सव में शामिल होकर इस अनोखे अनुभव को महसूस करे और इस नए युवा जोड़े का उत्साहवर्धन करें.मेला अगले एक हफ्ते तक चलेगा.

Must Read

Related Articles