spot_img
शुक्रवार, जून 18, 2021
spot_imgspot_img
spot_img

Melodius Evening on Kishore Kumar’s birthday : कितना चाहा मगर फिर उठ ना सका, फेसबुक पर इनके जो एक बार आ गया …

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : ‘हर तरफ मस्तियां, हर तरफ दिलकशी, मुस्कुराते दिलों में खुशी ही खुशी …’, ‘कितना चाहा मगर फिर उठ ना सका, फेसबुक पर इनके जो एक बार आ गया …’. कुछ ऐसा ही आलम था आज की शाम जमशेदपुर कलाकार मंच द्वारा फेसबुक पर आयोजित, इस सदी के महान गायक स्वर्गीय किशोर कुमार के जन्मदिन पर आयोजित संगीत समारोह का जिस का मंचन जायसवाल कंपलेक्स साकची जमशेदपुर में किया गया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि समाजसेवी एवं गीत- संगीत में गहरी रुचि रखने वाले कमल किशोर अग्रवाल थे, जो कि खुद एक अच्छे गायक है. उन्होंने कार्यक्रम का आगाज “घुंघरू की तरह बजता ही रहा हूं मैं” अपनी मधुर आवाज में गाकर किया.

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर कलाकार मंच के अध्यक्ष संजीव बनर्जी ने “शायद मेरी शादी का ख्याल ‘युगल गीत सुमित्रा बनर्जी के साथ प्रस्तुत किया तथा मंच के सचिव राजा बरुआ ने मेरे नैना सावन भादो गाकर कार्यक्रम को और भी बेहतरीन बनाया. एक तरफ जहां गायिका बॉबी ने एक बंगाली गाना “अधो आलो छाया ते” और एक हिंदी गाना गाकर कार्यक्रम को एक नई बुलंदियों पर पहुंचाया, वहीं दूसरी तरफ शहर के नामचीन कलाकार हिरोक सेन और मनप्रीत ने “आपकी आंखों में कुछ” गाकर अद्भुत समा बांध दिया. शहर के अन्य नामचीन गायक बलदेव और उनकी बेटी मनप्रीत के गायन से तो मानो बारिश में इंद्रधनुषी छटा बिखर गई.

Advertisement

कार्यक्रम में शामिल अपने अपने साजों के माध्यम से गानों को पूर्णता प्रदान करने के लिए ढोलक पर शिबू सेन, की-बोर्ड पर बीजू , अक्टो पैड पर राहुल, जबकि तबला पर चिंटू और बेस गिटार पर स्वरूप राय तथा लीड गिटार पर अफरोज अनवर मौजूद थे. कार्यक्रम के दौरान पूरी सामाजिक दूरी एवं सावधानियों का एहतियात बरता गया तथा संचालन मनोज जयसवाल एवं विनीत श्रीवास्तव ने किया.

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

spot_imgspot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!