sushant-singh-rajput-murder-case-फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह मामले में नया मोड, पुलिस की पकड़ से डरकर गर्लफ्रेंड रिया फोन बंद कर भागी, सुशांत हत्याकांड की आवाज उठाने वाली कंगना रनौत के घर के पास फायरिंग

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामला अब तुल पकडते जा रहा है. इस मामले की जांच को लेकर बिहार पुलिस भी मुंबई पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. बिहार पुलिस को जांच शुरू करते ही सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती अपना मोबाइल फोन बंद कर लापता हो गई है. जिस कारण पुलिस उससे संपर्क नहीं कर रही है. जानकारी मिल रही है कि पुलिस रिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर सकती है. साथ ही यह बात भी सामने आ रही है कि जांच को गई बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस सहयोग नहीं कर रही है. इसकों लेकर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने महाराष्ट्र के डीजीपी से बात कर मामले में सहयोग करने की मांग की है.
कंगना रनौत के मनाली वाले घर के पास हुई फायिरंग, पुलिस ने बढाई चौकसी
कंगना रनौत सुशांत सिंह के आत्महत्या मामले को लेकर पहले दिन से कडे रुख में दिख रही हैं. और कई लोगों के खिलाफ खुलकर आरोप भी लगा रही है. इसकों लेकर कई लोग उनसे खफा भी हैं, प्राप्त जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की रात कंगना रनौत ने पुलिस में शिकायत की हैं कि उनके मनाती स्थित घर के पास रात को 11.30 बजे के करीब उन्हें गोली चलने की आवाज सुनाई दी. शिकायत मिलने के बाद कुल्लू पुलिस उनके घर पर पहुंच गई है. साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement

Leave a Reply