the-great-indian-film-festival-टीजीआईएफएफ के उद्घाटन समारोह में अभिनेता मनीष पॉल समेत अन्य गणमान्य हुए शामिल

राशिफल

इंदौर: विवेक पॉल द्वारा स्थापित द ग्रेट इंडियन फिल्म फेस्टिवल (टीजीआईएफएफ) को शानदार प्रतिक्रिया मिली है। उद्घाटन समारोह में शामिल होने वाले विशिष्ट अतिथियों में अभिनेता मनीष पॉल, अभिनेता और यूट्यूब सनसनी सुमेर पसरीचा और आर्य फेम की अभिनेता-निर्माता सोहिला कपूर मौजूद थीं। (नीचे भी पढ़ें)टीजीआईएफएफ के उद्घाटन समारोह में सिनेमा जगत के सेलिब्रिटी के अलावा कई अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने भी शिरकत की। एंथोनी मिरांडा, कल्चरल तथा एजुकेशनल अफेयर्स काउंसलर, भारत में यू एस मिशन, यू एस कॉन्सुलेट, संदीप मारवाह, एएएफटी यूनिवर्सिटी के संस्थापक और ट्यूनीशिया से भारत में एम्बेसेडर, एचई हयात तल्बी भी इस अवसर का हिस्सा रहे। (नीचे भी पढ़ें)

उद्घाटन समारोह की शुरुआत दीप प्रज्जवलन से हुई, जिसके बाद प्रत्येक गणमान्य व्यक्ति ने दर्शकों को दो-दो मिनट तक संबोधित किया। प्रत्येक अतिथि को धन्यवाद के संकेत के रूप में एक-एक पौधा भेंट किया गया। उत्सवका फोकस शॉर्ट फ़िल्म पर अभिव्यक्ति के माध्यम के रूप में और फिल्म समारोह और सांस्कृतिक आदान-प्रदान और सीखने के लिए उनके महत्व पर था। मनीष पॉल की शॉर्ट फिल्म हिचकी भी दिखाई गई।(नीचे भी पढ़ें)

मनीष पॉल कहते हैं, टीजीआईएफएफ में भाग लेना मेरे लिए बहुत ही भावनात्मक और गर्व का क्षण था, क्योंकि इस फेस्टिवल की स्थापना मेरे भाई विवेक पॉल ने की है। मैंने विशेष रूप से फेस्टिवल के लिए दिल्ली उड़ान भरने के दौरान बहुत अच्छा समय बिताया और मुझे खुशी है कि इसके माध्यम से फिल्मों ने सिनेमाघरों में वापसी कीहै। फेस्टिवल की सबसे खास बात यह है कि चाहे फिल्म तीन मिनट की हो या फिर 60 मिनट की हो; चाहे उसेकिसी छात्र द्वारा बनाया गया हो या किसी प्रसिद्ध फिल्मनिर्माता द्वारा, हर प्रोजेक्ट के साथ एक जैसा व्यवहारकिया गया और फिल्मनिर्माता और उनकी फिल्म की स्क्रीनिंग पीवीआर जैसे वेन्यू पर बिल्कुल मुफ्त की गई।मैं फेस्टिवल के लिए शुभकामनाएँ देता हूँ, क्योंकि अगले साल यह दुबई में संपन्न होगा।

Must Read

Related Articles