tiger-shroff’s-jamming-session-टाइगर श्रॉफ का डांस मूव वाला जैमिंग सेशन वीडियो खूब हो रहा वायरल, कहा-एक घंटे का सेशन जबरदस्त रहा

राशिफल

शार्प भारत डेस्क : टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के नवोदित अभिनेता है. उन्हें एक डांसर और जिम ट्रेनर के रूप में जाना जाता है. वहीं आप सभी दर्शकों को पता ही होगा कि टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जैकी श्रॉफ के बेटे है. उन्हें एक्टिंग के अलावा मार्शल आर्ट्स और स्पोर्ट्स में भी काफी रुचि है.  उनके पास टैलेंट की बखान है. टाइगर ने कू ऐप पर एक सनसनीखेज जैमिंग सेशन वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में श्रॉफ ने एक नीली टी-शर्ट में दिख रहे है. जिसके साथ उन्होंने धारीदार ट्रैक पैंट और ट्रेनर शूज पहने है. वह पीयूष भगत और शाजिया सामजी के साथ ठुमके लगाते दिख रहे है. जिसमें जाह्नवी कपूर अभिनीत नदियों पार समेत कई अन्य गानों के लिए अपनी अनूठी कोरियोग्राफर के साथ प्रसिद्धि हासिल की है. टाइगर का यह जैमिंग सेशन वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. (नीचे भी पढ़ें)

क्या कहा टाइगर श्रॉफ ने
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने जैमिंग सेशन वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि एक घंटे का यह सेशन जबरदस्त रहा है. एक बार फिर आप लोगों के साथ बहुत मज़ा आया. 

Must Read

Related Articles