कदमा में शादी के बाद से पत्नी से तंग पति ने मामला किया दर्ज, कहा-पत्नी पराये मर्द के साथ पकड़ी गयी है, पूर्व में पत्नी ने कराया था प्रताड़ना का मामला दर्ज

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : कदमा के रामजनमनगर के रहने वाले टिंकू कुमार ने अपनी पत्नी के खिलाफ प्रताड़ित करने का एक मामला शनिवार को थाने में दर्ज कराया है. टिंकू ने मामले में कहा है कि उसकी पत्नी उसके साथ नहीं रहना चाहती है. उसकी शादी 2011 में हुई थी और उसका एक बच्चा भी है, जो 6 साल का हो चुका है. वह उसके साथ में ही है. इधर एक साल से उसकी पत्नी उसके साथ नहीं रहना चाह रही है. पत्नी प्रताड़ना का मामला भी पूर्व में कदमा थाने में दर्ज कराया है, लेकिन इसकी नोटिस टिंकू को अब तक नहीं मिली है. टिंकू ने आरोप लगाया है कि पिछले एक साल से पत्नी परेशान कर रही है. बार-बार उसे थाने पर बुलाया जाता है. शनिवार को उसने अपनी पत्नी को गैर मर्द के साथ रंगेहाथों पकड़ लिया और पुलिस को इसकी जानकारी दी. इसके बाद दोनों को थाने पर लाया गया.
गैराज चलाता है टिंकू कुमार
टिंकू का कदमा में बाइक का एक गैराज है. उसी से उसकी जीविका चलती है. अक्टूबर 2018 से उसकी पत्नी उसके साथ नहीं रह रही है. वह किराए का मकान लेकर रहती है. उससे उसका कोई सरोकार नहीं है. हालांकि दोनों ने अभी तक तलाक भी नहीं लिया है. टिंकू का कहना है कि वह अपनी पत्नी के साथ रहना चाहता है, लेकिन वह नहीं रहना चाहती है. अब दोनों का मामला थाने तक पहुंचा हुआ है और पुलिस पूरे मामले में सच्चाई जानने का प्रयास कर रही है.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement