खबरजमशेदपुर की सड़कों पर देर रात बेखौफ अपराधियों ने हत्या-लूट और अपहरण...
spot_img

जमशेदपुर की सड़कों पर देर रात बेखौफ अपराधियों ने हत्या-लूट और अपहरण का खेला खूनी खेल, ट्रक चालक की हत्या कर लूट लिया ट्रक, पुलिस के डर से ट्रक छोड़ भागे अपराधी

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर शहर में एकबार फिर से अपराधी बेलगाम हो रहे हैं. जहां हर दूसरे दिन हत्या, लूट, छिनतई, गोली चालन और चोरी की घटनाएं आम हो गई है. एक आंकड़े के अनुसार पिछले एक पखवाड़े के भीतर विभिन्न थाना क्षेत्रों में पांच चोरी, चार गोली चालन, तीन हत्या, दो लूट का प्रयास, चार छिनतई की घटनाओं ने जमशेदपुर पुलिस की कार्यशैली को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है. इधर देर रात भी बेखौफ बदमाशों ने टेल्को थाना क्षेत्र में खूनी खेल खेलते हुए ट्रक लूट का प्रयास किया.

वैसे अपनी गलती और राहगीरों की सक्रियता से लूट का ट्रक अपराधी साकची थाना अंतर्गत टाटा स्टील नॉर्दन टाऊन गेट के समीप छोड़कर फरार हो गया. वैसे बेखौफ बदमाशों के खूनी खेल में एक ट्रक चालक की मौत हो गई जबकि उसका भाई गम्भीर रूप से घायल है और उसका ईलाज एमजीएम अस्पताल में चल रहा है. वहीं इस पूरे मामले में पुलिस कुछ भी बताने से बच रही है.

आइये आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला.
जमशेदपुर के टेल्को थाना अंतर्गत जोजोबेरा सीमेंट प्लांट के समीप सीमेंट लोड करने अपनी बारी के इंतजार में ट्रक संख्या यूपी71एटी- 0523 के चालक और खलासी दोनो ही सगे भाई बताए जाते हैं और दोनों ही उत्तर प्रदेश के रहनेवाले है. देर होने के कारण दोनों भाई गाड़ी में ही खाना बना रहे थे इसी बीच उनका परिचित ट्रक वाला आया और जबरन ट्रक की चाबी मांगने लगा.

नहीं देने पर चालक को गोली मार दी. और खलासी का अपहरण कर लाश सहित ट्रक लेकर भागने लगा. इसी बीच साकची थाना अंतर्गत नॉर्दन टाउन गेट के समीप ट्रक का साइड मिरर टूट कर बाइक से जा रहे एक बाइक सवार को लग गया. बाइक सवार ने ओवरटेक कर ट्रक को रुकवाया इसी बीच ट्रक में लहूलुहान एक युवक को देखा, उसके बाद उसने फौरन इसकी सूचना साकची थाना पुलिस को दी. इधर साकची थाना पुलिस हरकत में आई और घटनास्थल पर पहुंची. इस बीच घटना को अंजाम देने वाले तीन चार बदमाश मौके से फरार हो चुके थे. गाड़ी में केवल घायल खलासी बैठा था जिसे एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

वही ट्रक में मौजूद चालक के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. वैसे पुलिस इस पूरे घटनाक्रम पर कुछ भी बताने से कतरा रही है. फिलहाल पुलिसिया अनुसंधान जारी है, और अपराधियों के धरपकड़ में जुट गई है. वैसे इस घटना ने इतना तो साफ कर दिया है कि देर रात शहर की सड़कें सुरक्षित नहीं रह गई है. क्योंकि एक अपराधी ट्रक चालकों के भीड़ में हत्या- लूट और अपहरण की घटना को अंजाम देता है उसके बाद करीब 15 किलोमीटर तीन- तीन थानों की सुरक्षा को भेदते हुए भागने का प्रयास करता है तो आप समझ सकते हैं रात में पुलिस शहर में कितनी सक्रीय रहती है. वो तो भला हो मोटरसाइकिल चालक का जिसने समझदारी का परिचय देते हुए पूरे मामले से साकची थाना पुलिस को अवगत कराया.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading