जमशेदपुर क्राइम अपडेट : गोविंदपुर में सिर फोड़ा, परसुडीह और बिष्टुपुर से गाड़ी चोरी, परसुडीह में जाति के नाम पर गाली गलौज करने का केस

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : गोविंदपुर के प्रकाश नगर रोड नंबर एक के रहने वाले प्रीतम सिंह पर लाठी-डंडे से हमला करके गरुड़बासा के रहने वाले विजय कर्मकार, राजा कर्मकार और कृष्णा कर्मकार ने सिर फोड़ दिया. घटना के बाद प्रीतम सिंह का इलाज एमजीएम अस्पताल में कराया गया. घटना के बारे में प्रीतम सिंह ने गोविंदपुर थाने में दी लिखित शिकायत में कहा है कि 25 अगस्त को दिन के 3 बजे वे टेल्को कंपनी गोदाम मैदान के पास से गुजर रहे थे. इसी बीच सभी आरोपियों ने उन्हें घेर लिया और लाठी-डंडा से हमला कर दिया. हमले के बाद उन्हें स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया.
परसुडीह और बिष्टुपुर से स्कूटी-बाइक की चोरी
जमशेदपुर के परसुडीह और बिष्टुपुर से एक स्कूटी और बाइक की चोरी हो गई है. बिष्टुपुर से चोरी का मामला जुबली पार्क के चिड़िया घर के पास की है. जबकि परसुडीह में सदर अस्पताल के ठीक सामने से स्कूटी की चोरी हो गई है. परसुडीह के सदर अस्पताल के पास से कदमा न्यू रानीपुर रोड नंबर एक की रहने वाली स्नेहा रानी की स्कूटी (जेएच 05 डब्लू- 5896) की चोरी 25 अगस्त की रात 8 हो गई. उन्होंने अपनी स्कूटी को ठीक सदर अस्पताल के सामने खड़ा किया था. थोड़ी देर बाद जब अस्पताल से बाहर निकली, तब देखा की स्कूटी गायब है. इसके बाद घटना की लिखित शिकायत परसुडीह थाने में जाकर की. इधर बिष्टुपुर के जुबली पार्क चिड़िया घर के पास से गम्हरिया आदर्श नगर के रहने वाले राजेश कुमार शर्मा की बाइक की चोरी 24 अगस्त की शाम 7 बजे हो गई. घटना के संबंध में राजेश ने बिष्टुपुर थाने में अज्ञात बाइक (जेएच 05 बीआर- 5986) चोरों के खिलाफ एक मामला दर्ज कराया है.
परसुडीह में जाति के नाम पर गाली गलौज करने का केस
जमशेदपुर के परसुडीह के सरजामदा के रहने वाले बिहारी भूमिज ने जाति के नाम पर गाली गलौज करने का एक मामला अपने पड़ोस के रहने वाले धर्मेंद्र सिंह, उनकी पत्नी और बेटी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. घटना 25 अगस्त की सुबह 11 बजे की है. आरोप लगाया गया है कि आरोपी बिहारी भूमिज के घर में घुस गए और गाली गलौज करने लगे. घटना का विरोध करने पर आरोपियों ने जाति के नाम पर उन्हें अपमानित किया और मारपीट की. बाद में मामला थाने तक पहुंचा. इसके बाद से पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement