खबरजमशेदपुर पुलिस SUCCESS-टेल्को से पकड़ाया चोरी की चार गाड़ियों के साथ पकड़ाया...
spot_img

जमशेदपुर पुलिस SUCCESS-टेल्को से पकड़ाया चोरी की चार गाड़ियों के साथ पकड़ाया वाहन चोर, टेल्को से ही छिनतई करने वाला रंगेहाथ पकड़ाया, सीतारामडेरा से बलात्कार का आरोपी पकड़ाया

राशिफल

चोरी की बरामद गाड़ियों के साथ पकड़ाया वाहन चोर.

जमशेदपुर : टेल्को पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले को गिरफ्तार करने में सफलता पायी है. पकड़ा गया वाहन चोर गोविंदपुर थाना क्षेत्र के दुर्गाबाड़ी के पास र हने वाला रोहन नामता है. वह तारकेश्वर प्रसाद के मकान में भाड़ेदार के रुप में रहता था. 23 अगस्त को टेल्को बरुआ कैंटीन के पास रहने वाले प्रताप ने एक मुकदमा दायर किया था. इस मुकदमा में बताया गया था कि उनकी मोटरसाइकिल काले रंग का पल्सर और उनके पड़ोस में रहने वाले अशोक पूर्ति की स्कूटी की चोरी हो गयी है. पुलिस ने अनुसंधान शुरू किया, जिसके बाद पुलिस ने रोहन नामता को गिरफ्तार किया. रोहन नामता वहीं पल्सर गाड़ी से घुम रहा था. इसके बाद पुलिस ने उससे पूछताछ की, जिसके आधार पर पुलिस ने टाटा कमिंस के कर्मचारियों के मोटरसाइकिल स्टैंड से एक स्कूटी, दो अन्य पल्सर को जब्त किया. जब्त किया गया पल्सर (टेल्को कॉलोनी से चोरी हुआ जेएच05एआर-7332) है जबकि दूसरा भी टेल्को क्षेत्र से चोरी गया पल्सर मोटरसाइकिल संख्या जेएच 05एआर-5929 और काले रंग का बिना नंबर प्लेट का पल्सर मोटरसाइकिल के साथ एक स्कूटी संख्या जेएच05 बीके 4245 को जब्त किया.

टेल्को में छिनतई करने वाला पकड़ा गया अपराधी.

इसी तरह टेल्को के क्षेत्र से लोगों से झपट्टा मारकर मोबाइल और अन्य सामानों की छिनतई करने वाले एक युवक को लोगों ने रंगेहाथ पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पकड़ा गया युवक बागबेड़ा बजरंग टेकरी रोड का रहने वाला शशिरंजन कुमार यादव है. 27 अगस्त को मनीफीट बजरंगी नगर निवासी अंकित दुबे साढ़े नौ बजे जेमको वाइन शॉपके सामने अपने मोटरसाइकिल को सड़क के किनारे खड़ी कर अपने फोन से बात कर रहे थे कि इसी बीच पीछे से एक काले रंग के स्प्लेंडर मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधी आये और उनका फोन झपटकर छिन लिया औरतेज गति से गाड़ी चलाकर नामदा बस्ती की ओर भागने लगा. भागने के दौरान ही स्थानीय लोगों ने उनका पीछा किया, जिसमें एक पकड़ा गया जबकि एक अपराधी भागने में कामयाब रहा. पुलिस दूसरे की तलाश कर रही है.

बलात्कार का आरोपी, जिसको धनबाद से पुलिस पकड़कर ले आयी.

दूसरी ओर, सीतारामडेरा थाना की पुलिस ने नाबालिगक युवती के साथ बलात्कर करने के आरोपी सीतारामडेरा डीएवई स्कूल के पास रहने वाले संजय कुमार को पुलिस ने गिरफ्तर कर लिया. करीब दो माह से वह फरार चल रहा था. पकड़े गये आरोपी का सिनेमा सर्विस सेंटर नामक दुकान है, जो स्लैग रोड भुइयाडीह में है. उसको गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading