जमशेदपुर CRIME : मानगो में बस से राहगीर घायल, परसुडीह से नाबालिग लड़के का अपहरण, सिदगोड़ा में घर में घुसकर की महिला से छेड़खानी

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : मानगो में बस की ठोकर से अशोक महतो नामक युवक घायल हो गया. अशोक महतो चालक है और मानगो गोल्डी होटल के पास का रहने वाला है. आज सुबह वह राजस्थान भवन के पास सड़क पार कर रहा था. इसी बीच एक बस ने उसे धक्का मार दिया. धक्का मारने के बाद वह काफी दूरी पर फेका गया. इसके बाद स्थानीय सुदामा पासवान नामक व्यक्ति ने उसे इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया. सुदामा पासवान का कहना है कि युवक का मरहम पट्टी करने के बाद कोई भी अस्पताल का डाक्टर उसे पूछने के लिए नहीं आए. उसके सिर पर गंभीर चोटें आई है, लेकिन उसे बेड तक की सुविधा नहीं दी गई है. अस्पताल में उसकी हालत काफी खराब है, लेकिन कोई डॉक्टर उसे पूछने वाला नहीं है.
परसुडीह से नाबालिग लड़के का अपहरण
परसुडीह थाना क्षेत्र के हलुदबनी कालिंदी बस्ती से एक नाबालिक लड़के का पारण 31 अगस्त की शाम 6 बजे कर लिया गया है. इस मामले में नाबालिग की मां सुकांति कालिंदी ने परसुडीह थाने में अज्ञात के खिलाफ एक मामला दर्ज कराया है. उनका कहना है कि उसका बेटा रोजाना की तरह शाम को घर के बाहर खेलने के लिए गया था. उसके बाद से वह नहीं लौटा. घटना के बाद परिवार के लोगों ने उसकी काफी खोजबीन की. सगे संबंधियों के यहां भी पता लगाया, लेकिन कुछ पता नहीं चला. अंततः घटना की शिकायत थाने में की. परिवार के लोगों ने किसी भी पड़ोसी लोगों पर आशंका व्यक्त नहीं की है. इस कारण से पुलिस को पूरे मामले की जांच करने में परेशानी हो रही है.
सिदगोड़ा में घर में घुसकर की महिला से छेड़खानी
सिदगोड़ा ओल्ड बारीडीह घाघरा रोड की रहने वाली एक महिला के घर में घुसकर उसके ही पड़ोस के 6 लोगों ने छेड़खानी की. घटना के संबंध में सिदगोड़ा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पूरे मामले में आरोपी संजय कुमार पांडे अनूप चौबे गीता पांडे, अविनाश पांडे, स्वाति पांडे, व आन्य को बनाया गया है. घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि यह विवाद 25 मार्च से चल रहा था. कल आरोपियों ने घर में घुसकर महिला के साथ छेड़खानी की. महिला ने जब घटना का विरोध किया था, तब सभी आरोपियों ने मिलकर उसके साथ मारपीट की और गाली गलौज की.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement