टेल्को में खलासी किशन यादव की हत्या में दो को भेजा जेल, दो और की तलाश, कई से पूछताछ

Advertisement
Advertisement
टेल्को थाना का नजारा. पुलिस बल तैनात है ताकि अपराधियों से कड़ाई से पूछताछ की जा सके.

जमशेदपुर : टेल्को थाना क्षेत्र के जेम्को में 30 अगस्त की रात के 2 बजे खलासी किशन यादव की हत्या के मामले में टेल्को पुलिस ने सोमवार को परसुडीह के रहने वाले राहुल और गोविंदपुर के रहने वाले सुधीर कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. दोनों ने खलासी की हत्या में अपने आप को संलिप्त बताया है. 
बालीगुमा से हुई गिरफ्तारी
गोली मारकर हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद राहुल और सुधीर ने पुलिस को बताया कि वह रांची चला गया था. रांची से रविवार ही देर शाम को बालिगुमा लौटा था. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया.
घटना के दो अन्य आरोपी है फरार
घटना में शामिल अन्य दो आरोपी अभी फरार हैं. दोनों के बारे में पुलिस को पता चला है कि वे मध्यप्रदेश में रह रहे हैं. इसके बाद जमशेदपुर की एक पुलिस टीम दोनों को गिरफ्तार करने के लिए मध्यप्रदेश के लिए रवाना हो गई है. पुलिस का कहना है कि दोनों का लोकेशन मध्यप्रदेश में ही मिला है. पुलिस टीम वहां के पुलिस की मदद से दोनों का पता लगाने का प्रयास कर रही है.
शराब पीने के बाद किशन यादव की हुई थी हत्या 
घटना के दिन शराब पीने के बाद किशन यादव की हत्या राहुल और सुधीर और अन्य दो लोगों ने गोली मारकर कर दी थी. दोनों ने पुलिस को बताया कि घटना के दिन सभी ने मिलकर शराब पिया. शराब पीने के बाद राहुल ने किशन से ट्रक की चाबी मांगी, जब उसने चाबी नहीं दिया, तब गुस्से में आकर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. हत्या करने के बाद हुआ खुद को बचाने के लिए ट्रक को लेकर मौके से भाग रहा था. इस बीच ही ट्रक साकची थाना के आगे वाले एडीएल गोलचक्कर पर टकरा गया और पूरे मामले का भंडाफोड़ हो गया था.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement