खबरजमशेदपुर क्राइम : जुगसलाई से एक और नाबालिग लड़की का अपहरण, जुगसलाई...
spot_img

जमशेदपुर क्राइम : जुगसलाई से एक और नाबालिग लड़की का अपहरण, जुगसलाई में सामान्य माहौल, बजरंग दल ने लव जेहाद के खिलाफ डीसी ऑफिस पर किया प्रदर्शन

राशिफल

जमशेदपुर : जुगसलाई के कैलाश टावर के पास दो दिनों पूर्व हमला किए जाने के बाद वहां का माहौल काफी तनावपूर्ण हो गया था, लेकिन 2 दिनों के बाद माहौल पूरी तरह से शांत हो गया है. पुलिस दोनों घरों पर नजर रखे हुए हैं और फोर्स की तैनाती कर दी गई है. फोर्स तैनात होने के कारण वहां के लोगों की एक नहीं चल रही है. हालांकि पुलिस फोर्स की ओर से किसी को परेशान नहीं किया जा रहा है. सिर्फ विधि व्यवस्था बनाए रखने की कोशिश की जा रही है. जुगसलाई पुलिस का कहना है कि युवती का पता नहीं चल सका है. हालांकि मोबाइल का लोकेशन के हिसाब से युवती का पता लगाया जा रहा है. वही लड़की पक्ष के लोग भी पुलिस पर दबाव बनाए हुए हैं. जुगसलाई पुलिस ने अपहरण के मामले में घर पर हमला करने के मामले में 3 मामला थाने में दर्ज किया है. इस मामले में एसएसपी ने जुगसलाई के थानेदार को खास निर्देश दिया है की युवती को बरामद करें और मामले का पर्दाफाश करें. इसके लिए सिटी एसपी के नेतृत्व में एक जांच टीम भी बनाई गई है. जांच टीम के लोग पूरे मामले का उद्भेदन करने में जुटे हुए हैं. लड़की पक्ष के लोगों ने आरोप लगाया था कि घटना में पड़ोसी शामिल है. पड़ोसी के बारे में परिवार के लोगों ने नामजद मामला दर्ज कराया था. इसके बाद पुलिस ने आरोपी के भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी. युवती बरामद नहीं होने पर 2 दिनों के बाद लड़की पक्ष के लोगों ने युवक के घर पर हमला बोल दिया था. इसके बाद ही जुगसलाई का माहौल बिगड़ गया था.

बजरंग दल ने किया डीसी ऑफिस पर प्रदर्शन
लव जेहाद की बढ़ती घटनाओं को लेकर बजरंग दल के लोगों ने डीसी ऑफिस पर उग्र प्रदर्शन किया. इन लोगों ने नारेबाजी की. इस दौरान इन लोगों ने जुगसलाई में अपहृत युवती को बरामद करने और युवक के परिवारवालों को तत्काल जेल भेजने की मांग की. इन लोगों ने प्रदर्शन कर मांग की कि कुछ युवक लव जेहाद का अभियान चलाकर हिंदू लड़कियों का शादी की नियत से अपहरण कर रहे है. ऐसे लोगों पर लगाम लगाने की जरूरत है.

जुगसलाई से एक और नाबालिग लड़की का अपहरण

जुगसलाई के पुरानी बस्ती रोड की रहने वाली एक नाबालिग लड़की का अपहरण 31 अगस्त की शाम 7 बजे से रात 9 बजे के बीच उसके घर के पास ही कर लिया गया है. घटना के संबंध में नाबालिग के पिता मो. हाफिज ने हसीबुल्ला फ्लैट एफबी रोड जुगसलाई के रहने वाले मो. साहिल उर्फ साहिल बच्चा के खिलाफ शादी की नियत से अपहरण करने का एक मामला दर्ज कराया है. परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया है कि आरोपी उनकी बेटी को पिछले कई माह से परेशान कर रहा था. उन्हें पूरी आशंका है कि साहिल बच्चा ही उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर शादी की नियत से भगा कर ले गया है. पुलिस ने दोनों का मोबाइल नंबर पता लगा लिया है. उसके बाद उसकी लोकेशन का पता लगा रही है. पुलिस का कहना है कि शीघ्र दोनों की बरामदगी हो सकती है.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading