खबरटाटानगर स्टेशन में गाड़ी लगाने पर आरपीएफ ने भाजपाइयों के साथ की...
spot_img

टाटानगर स्टेशन में गाड़ी लगाने पर आरपीएफ ने भाजपाइयों के साथ की बदसलूकी, हंगामा, जिला परिषद सदस्य रोने लगे दर्द बताते-बताते

राशिफल

आरपीएफ के खिलाफ नारेबाजी करते भाजपाइयों का जत्था.

शार्प भारतSHARP BHARAT

जमशेदपुर : टाटानगर रेलवे स्टेशन के बाहर पार्किंग स्टैंड में गाड़ियों को खड़ी किए जाने पर आरपीएफ के जवानों ने जमशेदपुर महानगर के भाजपाइयों के साथ बदसलूकी की. टाटानगर रेलवे स्टेशन के भीतर टाटा-रांची ट्रेन का उद्घाटन समारोह था. इस उद्घाटन समारोह में भाग लेने के लिए बड़ी संख्या में जमशेदपुर के भाजपाई टाटानगर रेलवे स्टेशन पर जा रहे थे. इस बीच में अपनी गाड़ियों को पार्किंग स्टैंड और उसके आसपास के जगह पर खड़ी कर रहे थे. जिला परिषद के सदस्य सुदीप्तो डे राणा भी टिकट काउंटर के पास ही अपनी गाड़ी की पार्किंग कर रहे थे. इसी बीच तीन सिपाही, जिसका नाम श्री राणा ने सब इंस्पेक्टर मुकेश कुमार और सिपाही पीसी गोलियार बताया अपने साथी सिपाही के साथ आये और उनको पार्किंग करने से रोका. इस पर श्री राणा ने कहा कि इतनी गाड़ी पहले से खड़ी है और वे जिला परिषद के सदस्य है और भाजपा के कार्यकर्ता भी है. लेकिन आरपीएफ के पदाधिकारी नहीं माने और उनके साथ धक्का-मुक्की कर दी. उनकी पिटाई तक कर दी.

सुदिप्तो डे राणा का बयान.

इसके बाद क्या था. भाजपाइयों ने स्टेशन में हंगामा खड़ा कर दिया. सांसद विद्युत वरण महतो समेत रेल के सभी वरीय अधिकारियों का घेराव कर हंगामा शुरू कर दिया. इसकी लिखित शिकायत सहायक रेल मंडल प्रबंधक, चक्रधरपुर रेल मंडल, दक्षिण पूर्व रेलवे से भी की गयी. सांसद को घटना की जानकारी मिलने के बाद उन्होंने तत्काल इसकी शिकायत डीआरएम से की. इस मामले में डीआरएम ने आरपीएफ के जवानों को फटकार लगाई. उन्होंने कहा कि कार्यक्रम के दौरान अगर भीड़ हो गई है इसमें कोई आपत्ति की बात नहीं है.

सांसद के सामने हंगामा करते भाजपाइ.

आरपीएफ के खिलाफ थाने में शिकायत
भाजपाइयों ने टाटानगर रेल थाने में आरपीएफ के खिलाफ लिखित शिकायत की है. उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग रेल पुलिस से की गई है. शिकायत में कई लोगों ने अपना हस्ताक्षर किया है. वही मामला थाने तक पहुंचने के बाद आरपीएफ जवानों और अधिकारियों की परेशानी बढ़ गई है. हालांकि बाद में आरपीएफ थानेदार ने पूरे मामले में सफाई दी और कहा कि जवानों से गलती हुई है. इस तरह की गतिविधियों पर सुधार लाने का प्रयास करेंगे.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading