adityapur-आदित्यपुर नगर निगम के वार्ड-17 का हाल बेहाल, डीसी के आदेश के बावजूद संवेदक नहीं करा रहे सड़क का काम, पार्षद ने लगाया अनदेखी का आरोप

राशिफल

आदित्यपुरः सरायकेला जिले अदित्यपुए नगर निगम क्षेत्र के वार्ड 17 के सड़कों का हाल बेहाल है. आपको बता दें कि पूरे नगर निगम क्षेत्र में सीवरेज- ड्रेनेज, पाइपलाइन और अंडरग्राउंड केबलिंग का काम किया जा रहा है. एकसाथ सभी एजेंसियों द्वारा सड़कों को खोद दिया गया है. यही कारण है, कि पूरे नगर निगम की सड़कें जर्जर हो चुकी है. वैसे स्थानीय विधायक सह मंत्री चम्पई सोरेन ने जिला प्रशासन को योजना की मॉनिटरिंग करते हुए जल्द से जल्द लोगों को राहत पहुंचाने का जिम्मा सौंपा.(नीचे भी पढ़े)

जिले के उपायुक्त द्वारा नगर निगम क्षेत्र में काम करा रहे एजेंसियों को समय पर योजना पूर्ण करने और खोदे गए सड़कों को इंस्टॉल करने का निर्देश दिया. बावजूद इसके काम करा रहे एजेंसियों द्वारा कार्य में तेजी नहीं लाई जा रही है. इधर स्थानीय लोग अब बेहाल हो चुके हैं. शनिवार को वार्ड 17 के लोगों ने पार्षद से जल्द से जल्द निजात दिलाने की गुहार लगाई. मौके पर पहुंची पार्षद नीतू शर्मा ने असमर्थता जताते हुए मेयर, डिप्टी मेयर और उपायुक्त से पुनः मामले पर संज्ञान लेने की गुहार लगाई. (नीचे भी पढ़े)

उन्होंने बताया जब उपायुक्त द्वारा संवेदको को जल्द से जल्द सड़क को चलने लायक बनाए जाने का निर्देश दिया जा चुका है, बावजूद इसके संवेदक उपायुक्त के निर्देशों का उल्लंघन कर रहे हैं. ऐसे में वे अब किनके पास फरियाद लगाएं. पार्षद ने सभी पर जनहित के मुद्दों की अनदेखी करने का आरोप लगाया.

Must Read

Related Articles