spot_img

Adityapur : कालाबाजारी के चावल के साथ ऑटो जब्त, गरीबों का निवाला हजम करनेवाला गया साव फरार, जांच में जुटी पुलिस

राशिफल

आदित्यपुर : सरकार गरीबों के लिए चावल भेजती है, ताकि गरीबों को निवाला मिल सके. मगर समाज में ऐसे भी लोग बैठे हैं, जो गरीबों के निवाले पर दृष्टि जमाए रहते हैं, मौका मिलते ही सरकारी अनाज को खपाने में तनिक भी देर नहीं करते. सरायकेला-खरसावां जिला के आदित्यपुर क्षेत्र में ऐसा ही एक उदाहरण प्रकाश में आया है. पहले इस वीडियो को देखिये … (नीचे भी पढ़ें व वीडियो देखें)

आदित्यपुर थाना से सटे दिन्दली बाजर में प्रवेश कर रहे इस ऑटो में जा रहा है सरकारी चावल, इसमें बैठा है गया साव, सरकारी अनाजों की कालाबाजारी इसकी फितरत में शामिल रहा है. पूर्व में भी गया साव सरकारी अनाज की कालाबाजारी के जुर्म में जेल जा चुका है. आदित्यपुर और गम्हरिया क्षेत्र के डीलरों का चहेता है. इसकी फुर्ती देखिये किस तरह ऑटो से चावल लेकर उतरता है और सीधे बाजार के अंदर घुस जाता है. (नीचे भी पढ़ें)

जब कैमरे की जद में वह आया तो कहने लगा कि मंडी से चावल लेकर आया हूं, ऑटो चालक ने बताया कि आकाशवाणी से लेकर आ रहे हैं. उधर जिस दुकान में गया साव ने चावल रखे उसने चावल हटवा दिया, वहां से चावल हटाकर गया साव ने चावल दूसरे जगह पर रख दिया. जबतक पुलिस को इसकी जानकारी मिली, गया साव चावल छोड़ मौके से फरार हो गया. वैसे गनीमत रही कि ऑटो चालक जाम में फंस गया और पुलिस के हत्थे चढ़ गया. आदित्यपुर थाना पुलिस चावल को जब्त करते हुए ऑटो चालक के साथ थाना पहुंची. जहां पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. वैसे इसकी जानकारी गम्हरिया प्रखंड की बीडीओ सह मार्केटिंग ऑफिसर मारुति मिंज को दे दी गई है. ऑटो चालक ने सख्ती से पूछे जाने पर बताया कि चावल उसने आदित्यपुर कॉलोनी रोड नम्बर चार के एक मकान से लाया है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. एक तरफ पीडीएस डीलर लाभुकों को आवंटन नहीं मिलने का हवाला देकर महीनों तक राशन नहीं देता है, दूसरी तरफ गया साव जैसे लोग डीलरों से सांठगांठ कर सरकारी अनाज की लूट मचा रहे हैं.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
[adsforwp id="129451"]

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!