Adityapur-‍Breaking : यूपी के मिर्जापुर नाव हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत मामले में पीड़ित परिवार के घर पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता, परिजनों को बंधाया ढांढस

राशिफल

आदित्यपुर : उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर नाव हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों के डूबने की जानकारी मिलते ही राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता शनिवार को सरायकेला- खरसावां जिला के आरआईटी स्थित पीड़ित परिवार के घर पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी. उन्होंने परम पिता परमेश्वर से हादसे में गायब 5 लोगों के अभी भी सुरक्षित होने की कामना की, हालांकि इसकी संभावना कम है. उन्होंने बताया कि मिर्जापुर के डीएम से उनकी बात हुई है. रेस्क्यू ऑपरेशन तेज करने का उन्होंने भरोसा दिलाया है. (नीचे भी पढ़ें)

विदित हो कि 3 दिन पूर्व आदित्यपुर बाबा कुटी निवासी भाजपा नेता दीपक मिश्रा उर्फ भोला अपनी पत्नी बहन- बहनोई और बहन की ननद एवं नंदोई और उनके बच्चों के साथ मिर्जापुर विंध्याचल मंदिर धाम गए थे. जहां नाव हादसे में सभी 12 लोग डूब गए थे. एनडीआरएफ और स्थानीय गोताखोरों के सहयोग से 6 लोगों को बचा लिया गया, लेकिन अभी भी पांच लोग गायब हैं. हालांकि उनमें से एक ढाई साल के बच्चे का शव बरामद किया गया है. घटना के बाद परिजन मिर्जापुर के लिए निकल चुके हैं. परिवारिक सदस्यों में केवल भाजपा नेता की मां और रिश्तेदार ही यहां मौजूद हैं. वहीं घटना के बाद कॉलोनी के लोगों में भी मायूसी देखी जा रही है. इस दौरान कांग्रेसी नेता सुरेशधारी जमशेदपुर के पूर्व कांग्रेस जिला अध्यक्ष रविंद्र झा उर्फ नट्टू झा, बन्ना गुप्ता फैंस क्लब के संयोजक संजीव सिंह समेत अन्य लोग उपस्थित थे.

Must Read

Related Articles