spot_img

Adityapur : सड़क की बदहाली से क्षुब्ध उद्यमियों ने आरआईटी मोड़ पर दिया धरना, अविलंब सड़क निर्माण नहीं हुआ, तो डीसी ऑफिस पर भी देंगे धरना

राशिफल

आदित्यपुर : लघु उद्योग भारती द्वारा शनिवार को पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत आरआईटी मोड़ पर सड़क की बदहाल स्थिति के विरोध में एकदिवसीय ध्यानाकर्षण एवं त्राहिमाम धरना का आयोजन किया गया. बता दें कि विगत दो वर्षों से विभिन्न एजेंसियों द्वारा औद्योगिक क्षेत्र की आंतरिक सड़क की सुदृढ़ व्यवस्था को सुविधा और विकास के नाम पर हर तरफ तोड़ा और गड्ढा किया जा रहा है, मगर कार्य समपन्न हो जाने के बाद उस सड़क के पुननिर्माण की जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ते हुए एजेंसियां आगे की सड़क तोड़ने में लग जा रही है और पीछे छोड़ जा रही है. परिणाम स्वरूप आये दिन दुर्घटना, सड़क जाम, दुर्घटना में मौतें, उद्योगों के सुचारू रूप से चलने में बाधाएं, ट्रांसपोर्टर द्वारा अपने वाहन को देने में आना कानी करना, जैसे बहुत से अनअपेक्षित समस्याओं जूझना पड़ रहा है. लंबे समय से उद्यमी संगठन लघु उद्योग भारती हर स्तर पर इस भयावह समस्या के उचित समाधान हेतु हर संबंधित विभाग और अधिकारियों समक्ष गुहार लगा रही है, मगर सकारत्मक परिणाम तो नहीं आ रहा अपितु उसके विपरीत सड़कें तोड़-फोड़ का कार्यक्रम दुगनी गति से आगे बढ़ता जा रहा है. शनिवार को उद्यमियों ने निराश व मजबूर होकर सड़क के लिए सड़क पर धरना दिया और वक्ताओं ने एक सुर से कहा कि पहले टूटी सड़क का निर्माण हो तभी आगे की सड़क को तोड़ा जाए और अगर अविलंब इस समस्या पर सुनवाई नहीं हुई तो अगला धरना का कार्यक्रम उपायुक्त कार्यालय पर होगा. वहां से भी निराकरण नहीं हुआ तो उद्यमी राजधानी का रुख करेंगे. (नीचे भी पढ़ें)

चिलचिलाती धूप में भी धरना कार्यक्रम में भारी संख्या में उद्यमी शामिल हुए और एक हस्ताक्षर अभियान में इस मांग के समर्थन में अपना सहयोग दिया. जिला समिति द्वारा आयोजित इस धरना कार्यक्रम में लघु उद्योग भारती के राष्ट्रीय सचिव काशीनाथ सिंह, प्रदेश अध्यक्ष हंसराज जैन, प्रदेश उपाध्यक्ष रूपेश कतरियार, उपाध्यक्ष मनोज कुमार, सतीश चौधरी, मुन्नीलाल, रमन सिंह, सरोज कांत झा, पंकज कुमार, शम्भू जायसवाल, समीर सिंह, संदीप मिश्रा, अमृतपाल राही, विकाश गर्ग, अमित राय, सौरव चौधरी, राजीव शुक्ला, अमित कुमार, अनिल गर्ग, अरुण कुमार, विनय सिंह, ज्ञानवीर सिंह, पंकज झ, इंद्रजीत सोखी, अखिलेश्वर राय, राकेश सिंह, अवनीत मुटरेजा, आनंद दाबू, राजेन्द्र मोदी, सैकत घोष, सुमित मित्तल, पीयूष नागेलिया, आलोक चौधरी समेत अनेक उद्यमी और स्थानीय राहगीर इस कार्यक्रम में शामिल हुए.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!