adityapur-आदित्यपुर मुस्लिम बस्ती में गम्हरिया के युवक की जमकर पिटाई,ब्राउन शुगर खरीदने आया था युवक, पुलिस मामले की जांच में जुटी

राशिफल


आदित्यपुर: आदित्यपुर थाना अंतर्गत मुस्लिम बस्ती में मंगलवार दोपहर गम्हरिया के एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर घायल करने का मामला प्रकाश में आया है. वैसे गनीमत रही कि समय रहते आदित्यपुर थाना पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी मौके पर पहुंची और घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया. बता दें कि ब्राउन शुगर कारोबारियों के मक्का के नाम से कुख्यात हो चुके आदित्यपुर मुस्लिम बस्ती में आए दिन इस तरह की हिंसक झड़पें होती रहती है. इसके पीछे ब्राउन शुगर कारोबारियों का ही हाथ होता है. सूत्रों की मानें तो युवक ब्राउन शुगर खरीदने यहां आया था, इसी बीच स्थानीय युवकों के साथ उसकी झड़प हो गई. (नीचे भी पढ़े)

जिसके बाद युवकों ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर डाली. समाचार लिखे जाने तक युवक की पहचान नहीं हो सकी है. वहीं घटना के बाद सभी आरोपी मौके से भागने में सफल रहे हैं. इस संबंध में आदित्यपुर थाना प्रभारी आलोक कुमार दुबे ने बताया कि घायल युवक का इलाज कराया जा रहा है. युवक के पास से ब्राउन शुगर खरीद- बिक्री के कोई साक्ष्य नहीं मिले हैं. घटना क्यों घटित हुई है इसकी जांच की जा रही है. वैसे गम्हरिया से आदित्यपुर मुस्लिम बस्ती आने के पीछे क्या कारण है इसकी जांच भी की जा रही है.

Must Read

Related Articles