spot_img

Adityapur : आदित्यपुर कैंप कार्यालय में एसपी ने सुनी फरियादियों की समस्याएं, निदान का निर्देश, कहा-जन भागीदारी से अपराध पर कसेंगे नकेल

राशिफल

आदित्यपुर : सरायकेला-खरसावां जिले के एसपी आनंद प्रकाश बुधवार को आदित्यपुर जियाडा स्थित कैम्प कार्यालय पहुंचे. यहां एसपी ने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत फरियादियों की समस्याओं को सुना और मौजूद थाना प्रभारी को फरियादियों की समस्याओं के निदान हेतु निर्देश दिए. एसपी ने बताया कि ज्यादातर मामले घरेलू हिंसा और जमीन विवाद के आए, जिन्हें सूचीबद्ध करते हुए थाना प्रभारी को निदान का निर्देश दिया गया है. उन्होंने बताया कि उनका जनता दरबार जारी रहेगा. उन्होंने क्षेत्र के लोगों से सहयोग की अपील करते हुए कहा कि अपराध पर नकेल कसने में जनता की भागीदारी महत्वपूर्ण होती है, जनभागीदारी से अपराध पर नकेल कसने का प्रयत्न किया जाएगा. (नीचे भी पढ़ें)

मौके पर बतौर फरियादी वार्ड 17 की पार्षद नीतू शर्मा ने ज्ञापन सौंप ब्राउन शुगर के नए ट्रेंड की जानकारी एसपी को दी. पार्षद ने बताया, कि अब ब्राउन शुगर की डिलीवरी महिलाएं ऑन कॉल कर रही हैं और जयप्रकाश उद्यान उनका सेफ जोन बन रहा है. जिसपर एसपी ने थाना प्रभारी से तत्काल नकेल कसने का निर्देश दिया. एसपी ने सख्त लहजे में कहा, किसी कीमत पर अपराधियों को पनपने नहीं दिया जाएगा. उन्होंने क्षेत्र में नियमित गश्ती बढ़ाने और क्षेत्र के खराब पड़े सीसीटीवी कैमरा को दुरुस्त कराने का निर्देश दिया है. उन्होंने बताया, कि पड़ोसी जिला जमशेदपुर में जिस तरह से आपराधिक गिरोह सक्रिय हैं उसको ध्यान में रखते हुए आदित्यपुर में विशेष चौकसी बरती जाएगी. युवा टीएमसी नेता विशेष कुमार तांती उर्फ बाबू तांती ने भी टाइगर मोबाइल की संख्या बढ़ाए जाने की मांग की. एसपी ने भरोसा दिलाया कि जल्द ही इसपर विचार विमर्श किया जाएगा.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
[adsforwp id="129451"]

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!