Adityapur : मंत्री बन्ना गुप्ता की मुंहबोली बहन को अपहरण कर जान मारने की धमकी, भाजपा समर्थित वार्ड पार्षद समेत अन्य के खिलाफ थाने में शिकायत

राशिफल

आदित्यपुर : आदित्यपुर निवासी और कांग्रेस नेत्री आनामिका सरकार ने वार्ड संख्या 35 की पार्षद प्रभाषिनी कालुंडिया समेत कुछ अन्य लोगों के खिलाफ अपहरण कर जान मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. आरोपितों में कुलुपटांगा बस्ती निवासी भोज गोप, मनीष शर्मा, राहु लशर्मा, आशा रानी देवी, प्रियंका शर्मा के नाम शामिल हैं. वार्ड पार्षद प्रभाषिनी कालुंडिया समेत अन्य आरोपितों को उन्होंने भाजपा समर्थित बताया है. साथ ही आरआईटी थाना में शिकायत दर्ज करायी है. शिकायत पत्र में अनामिका सरकार ने खुद को राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता की मुंहबोली बहन बताया है. अनामिका सरकार ने बताया है कि वह आजाद हिंद फौज परिवार सह एनलीडब्ल्यूसी राष्ट्रीय सलाहकार सह झारखंड प्रदेश स्वास्थ्य विभाग महासचिव हैं. (नीचे भी पढ़ें)

अनामिका सरकार ने शिकायत पत्र में बताया है कि पिछले 2 दिसंबर की दोपहर शिकायतकर्ताओं के कहने पर समस्याओं के समाधान के लिए आरआईटी थाना गयी हुई थीं. वहीं पदाधिकारी के सामने आरोपितों ने उन्हें मंत्री की बहन होने का हवाला देते हुए जान मारने की धमकी दी. अनामिका ने बताया है कि वार्ड 35 के भाजपा समर्थित भोज गोप को दारू दुकान बंद करने के लिए उन्होंने कहा था. उन्होंने दारू दुकान वार्ड पार्षद प्रभासिनी के देखरेख में संचालित होने का आरोप लगाया है. साथ ही कहा कि उन्होंने कई बार दुकान बंद करने के लिए बोला, क्योंकि दारू दुकान के चलते समाज में गंदगी फैल रही है.उसके बाद भी वार्ड पार्षद दारू दुकान चलाने की इजाजत दी हुई है. अनामिका सरकार ने कहा है कि अगर भविष्य में उनके साथ कभी भी किसी प्रकार की अप्रिय घटना होती है तो इसके लिए उक्त लोग एवं सम्बंधित पदाधिकारी जिम्मेदार होंगे. इसके मद्देनजर उन्हों ने उक्त लोगों पर कानूनी कार्रवाई और सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है.

Must Read

Related Articles