spot_img

adityapur-municipal-corporation-loss : आदित्यपुर के सिटी मैनेजर शफीउर रहमान का असामयिक निधन, शोक, किसने क्या कहा-पढ़ें

राशिफल

स्व शफीउर रहमान (फाइल फोटो).

आदित्यपुर : आदित्यपुर नगर निगम के सिटी मैनेजर शफीउर रहमान का शुक्रवार तड़के रांची में निधन हो गया. वे कैंसर से पीड़ित थे. तबीयत ज्यादा खराब होने के कारण उन्हें रांची के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. रीढ़ की हड्डी में चोट लगने के कारण वे वेल्लोर गए हुए थे. वहां इलाज के दौरान उन्हें ब्लड कैंसर का पता चला. विगत 10 दिनों से तबीयत ज्यादा खराब होने पर चिकित्सकों ने भी जवाब दे दिया था. गौरतलब है कि शफीउर रहमान प्रथम बैच 2015 के नगर प्रबंधक थे. उनकी पहली पदस्थापना मानगो नगर निगम में हुई थी. वर्तमान में वे आदित्यपुर नगर निगम में पदस्थापित थे. (नीचे भी पढ़ें)

शफीउर का असमय चले जाना खल गया : अपर नगर आयुक्त
आदित्यपुर नगर निगम के अपर नगर आयुक्त गिरजा शंकर प्रसाद ने सिटी मैनेजर शफीउर रहमान को एक बेहद ही प्रतिभाशाली सहयोगी बताया. उन्होंने बताया कि कोरोना काल की त्रासदी में शफीउर रहमान ने निगम के तमाम कर्मियों एवं सहयोगियों के साथ कदम से कदम मिलाकर साथ दिया. किस्मत ने ऐन वक्त पर उसे धोखा दे दिया. आज वह हमारे बीच नहीं है, लेकिन कह सकता हूं कि हमने एक अच्छा साथी खो दिया. ईश्वर उसे श्री चरणों में जगह दे, और उसके परिवार को दुःख की इस घड़ी में सहने की शक्ति दे. (नीचे भी पढ़ें)

हमने एक सुलझा हुआ साथी खो दिया : डिप्टी मेयर
शफीउर रहमान की मौत की खबर सुनते ही कानों पर भरोसा नहीं हो रहा है. वे बेहद ही शालीन और मृदुभाषी थे. किसी भी काम को बेहद ही संजीदगी से करना उनकी खास शैली थी. यह कहना है आदित्यपुर नगर निगम के डिप्टी मेयर अमित सिंह उर्फ बॉबी सिंह का. उन्होंने बताया कि नगर निगम के लिए सफीउर रहमान का जाना दु:खद घटना क्रम है उनकी भरपाई संभव नहीं है. (नीचे भी पढ़ें)

मेरे लिए निजी क्षति : नीतू शर्मा
आदित्यपुर नगर निगम के वार्ड 17 की पार्षद नीतू शर्मा ने शफीउर रहमान की मौत पर गहरी संवेदना प्रकट करते हुए निजी क्षति बताया. उन्होंने बताया कि नगर निगम से संबंधित किसी तरह के भी कार्य को शफीउर रहमान बेहद ही आसानी से सुलझा दिया करते थे. साफ- सफाई से लेकर विकास की योजनाओं को क्रियान्वयन करने में वे हमेशा सहयोग करते थे. उनकी भरपाई संभव नहीं है. (नीचे भी पढ़ें)

भरोसा नहीं कि वे इस तरह चले जायेंगे : रंजन सिंह
आदित्यपुर नगर निगम वार्ड 18 के पार्षद रंजन सिंह ने शफीउर रहमान की मौत पर गहरी संवेदना प्रकट करते हुए बताया, कि हमने एक सुलझा हुआ साथी खो दिया. बतौर नगर प्रबंधक उनकी भूमिका बेहद ही गंभीर थी. वे इस तरह चले जायेंगे भरोसा नहीं हो रहा है. किसी तरह के भी मामले लेकर जाने पर बेहद ही संजीदगी से उसका निपटारा कर दिया करते थे. उनकी कमी सदैव खलेगी. (नीचे भी पढ़ें)

ऐसा प्रबंधक दोबारा नहीं मिलेगा : बाबू तांती
टीएमसी नेता विशेष कुमार तांती ने शफीउर रहमान की मौत पर अपनी संवेदना प्रकट करते हुए कहा आदित्यपुर नगर निगम में बतौर सिटी मैनेजर की भूमिका बेहद ही चुनौतीपूर्ण है, मगर शफीउर रहमान ने निर्विवाद रूप से अपनी भूमिका का निर्वहन किया. उनके असामयिक निधन से न केवल नगर निगम बल्कि आदित्यपुर की जनता भी मर्माहत है. ऐसा प्रबंधक दोबारा मिलना संभव नहीं.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
[adsforwp id="129451"]

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!