spot_img

Adityapur-SP-Action : आदित्यपुर में लगातार हो रही हत्याओं के बाद निशाने पर आए थाना प्रभारी आलोक कुमार दुबे हटाए गये, राजन कुमार को आदित्यपुर थाने की कमान

राशिफल

आदित्यपुर : गैंगवार को लेकर आदित्यपुर थाना क्षेत्र में लगातार हो रही हत्याओं के बाद निशाने पर आए आदित्यपुर थाना प्रभारी आलोक कुमार दुबे पर शुक्रवार को अंततः गाज गिर गई है. जिले के एसपी आनंद प्रकाश ने आलोक कुमार दुबे को हटाते हुए कांड्रा थाना प्रभारी राजन कुमार को आदित्यपुर थाने की कमान सौंपी है. राजन की गिनती तेज तरार और सख्त अधिकारियों में होती है. बता दें कि आदित्यपुर थाना क्षेत्र में विगत फरवरी माह से गैंगवार के कारण अब तक 9 हत्याएं हो चुकी है जिसके बाद से आदित्यपुर थाना जिले में चर्चा का विषय बना हुआ था. आम जनता इसके लिए कहीं ना कहीं थाना प्रभारी की निष्क्रियता को बड़ा कारण मान रही थी. वैसे पिछले एक साल के भीतर दो- दो थाना प्रभारियों के बदले जाने की चर्चा भी जोर पकड़ने लगी है. आदित्यपुर क्षेत्र में अपराध और ब्राउन शुगर पर नकेल कसना नए थानेदार के लिए बड़ी चुनौती होगी. बता दें कि 2 दिन पूर्व आदित्यपुर थाना क्षेत्र के साथ बोहनी में एक साथ तीन हत्याएं गैंगवार के कारण घटित हुई थी, जिसके बाद से ही थाना प्रभारी पर गाज गिरने की अटकलें लगाई जा रही थी. शुक्रवार को इन अटकलों पर विराम लग गया और आलोक कुमार दुबे को थाना प्रभारी के पद से हटा दिया गया है.
राजेन्द्र महतो बनाए गए कांड्रा थाना प्रभारी : इधर पुलिस मुख्यालय में पदस्थापित राजेन्द्र प्रसाद महतो को कांड्रा का नया थाना प्रभारी बनाया गया है. राजेन्द्र इससे पूर्व चांडिल और आदित्यपुर के थाना इंचार्ज रह चुके हैं.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!