Adityapur : मेडिट्रीना अस्पताल में इलाजरत महिला की मौत, इलाज में लापरवाही का आरोप, परिजनों ने किया हंगामा, डॉक्टर समेत चार लोग हिरासत में

Advertisement
Advertisement

Jamshedpur : सरायकेला-खरसावां जिला के आदित्यपुर थाना अंतर्गत मेडिट्रीना अस्पताल में शनिवार की शाम अपनी पत्नी की मृत्यु होने के बाद पति ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। हंगामे के दौरान अस्पताल प्रबंधन द्वारा उसके साथ धक्का-मुक्की की गई। इस मामले में व्यक्ति द्वारा आदित्यपुर थाने में लिखित शिकायत की गई है। आदित्यपुर थाना अंतर्गत मांझी टोला के रिवर व्यू कालोनी निवासी मनोज कुमार सिंह ने अपनी पत्नी रेनू देवी को डायलिसिस के लिए 17 सितंबर को मेडिट्रीना अस्पताल में भर्ती कराया था। शनिवार को उनकी पत्नी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। उन्होंने अस्पताल प्रबंधन पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

मनोज कुमार सिंह ने बताया कि उनकी पत्नी रेनू देवी 17 सितंबर से मेडिट्रीना अस्पताल में भर्ती थीं। शनिवार को सुबह 10:00 बजे अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा कि डायलिसिस करने के लिए एक यूनिट खून की जरूरत है, उन्होंने जरूरत को पूरा करते हुए दोपहर 12:00 बजे अस्पताल प्रबंधन को एक यूनिट खून ला कर दिया। उसके बाद भी उनकी पत्नी का डायलिसिस नहीं किया गया और अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही के कारण उनकी पत्नी की मौत हो गई। उन्होंने लापरवाही का आरोप डॉ दीपक कुमार, डॉ मो शहीद, डॉ मुन्नवार, राजू पिल्ले और अस्पताल के 10-15 अन्य स्टाफ पर लगाया है। उन्होंने बताया कि अस्पताल में डॉक्टरों से इस बारे में शिकायत करने पर उनके साथ बदतमीजी की गई और अस्पताल के गार्डों द्वारा उन्हें धक्के देकर अस्पताल से बाहर कर दिया गया। इस मामले मैं आदित्यपुर पुलिस ने अस्पताल प्रबंधन से 4 लोगों को हिरासत में लिया है जिसमें एक डॉक्टर भी शामिल है फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply