Bharatiya Janata Yuva Morcha, launched service week program-जमशेदपुर से सैकड़ो युवाओं ने लिया वर्चुअल सेमिनार में लिया भाग

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जनमोत्स्व को “सेवा सप्ताह” के रूप में पूरे भारत वर्ष में भाजपा द्वारा मनाया जा रहा हैं. जिसके तहत भारतीय जनता युवा मोर्चा ने भी आज से इस सेवा सप्ताह कार्यक्रम का आग़ाज़ किया. प्रथम दिन युवा मोर्चा द्वारा एक भव्य वर्चुअल सेमिनार का आयोजन प्रदेश स्तर पर किया गया. इस सेमिनार को मुख्य रूप से झारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री भाजपा के वरिष्ठ नेता बाबुलाल मरांडी एवं भाजयुमो के राष्ट्रीय मंत्री सह झारखंड के प्रभारी गौरव तिवारी ने संबोधित किया. जमशेदपुर से भी सैकड़ो युवा कार्यकर्ताओं ने जिला अध्य्क्ष अमरजीत सिंह राजा के नेतृत्व में ऑनलाइन इस वर्चुअल सेमिनार में भाग लिया. राजा ने अपने सभी मंडलों को धन्यवाद देते हुए कहा कि सभी ने अथक प्रयास कर इस युवा सेमिनार में युवाओं की उपस्थिति में कार्यक्रम को सफल बनाया, जिसके लिए वे साधुवाद देते हैं. साथ ही युवओं से आग्रह करते हैं कि सेमिनार में वक्ताओं द्वारा बताए गए मौलिक विचारों को आत्मसात कर जीवन में उतारने का प्रयास करें.

Advertisement
Advertisement

सेमिनार को संबोधित करते हुए बाबूलाल मरांडी ने आत्मनिर्भर और सशक्त भारत बनाने में युवाओं के योगदान पर विस्तृत रूप से अपनी बातें रखी. कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक विचारधारा की पार्टी हैं, आज देश को एक ऐसा व्यक्तित्व अपना नेतृत्व प्रदान कर रहा हैं जिन्होंने अपने जीवन में अनेकों संघर्ष किये. नरेंद्र मोदी के चलते आज पूरे विश्व में भारत का डंका बज रहा हैं. उनके नेतृत्व में भारत आज एक शक्तिशाली देश बन कर उभर रहा हैं. उन्होंने कहा कि सेवा सप्ताह भर नहीं प्रतिदिन देश केलिए होना चाहिए और सभी को संकल्प लेना चाहिए कि वे एक विकसित और समृद्ध भारत का निर्माण करें. उन्होंने युवाओं से आग्रह किया कि आत्मनिर्भर बन भारत के नवनिर्माण में अपनी भागीदारी सुनिश्चित कर एक आर्थिक रूप से मजबूत एवं सशक्त भारत बनाये ताकि आने वाले कठिन से कठिन समय में भी भारत सदा बुलंदी पर रहें. राष्ट्रीय मंत्री गौरव तिवारी ने अपने संबोधन में युवा मोर्चा की सराहना की और कहा कि कोरोना महामारी के इस काल में युवा कार्यकर्तओं द्वारा की गई जन सेवा अतुल्य हैं.युवा मोर्चा के सेमिनार में मुख्य रूप से जमशेदपुर महानगर अंतर्गत सभी विधानसभा, जमशेदपुर पूर्वी, जमशेदपुर पश्चिम, जुगसलाई एवं पोटका के अंतर्गत सभी मंडल के युवा मोर्चा के अध्यक्षों ने बढ़ चढ़ कर सेमिनार में भाग लिया.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement