spot_img

jamshedpur-rural-बहरागोड़ा में चोरी की बढ़ती घटनाओं पर भाजपा ने जताई चिंता,प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी ने कहा- चोरों पर नकेल कसने में शासन-प्रशासन विफल

राशिफल

बहरागोड़ा: पूर्वी सिंहभूम जिले में पुलिस की निष्क्रियता के कारण चोरों के हौसले बुलंद है. जिसके चलते शहर से लेकर गांव तक चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. घटना को अंजाम देने के बाद चोर आसानी से निकल भागते है लेकिन पुलिस निष्क्रिय बनी हुई है. यह बात भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाडंगी ने कही. उन्होंने कहा कि पूर्वी सिंहभूम जिला के घाटशिला अनुमंडल के बहरागोड़ा क्षेत्र के बाजार स्थित एटीएम को तोड़कर चोरों ने चोरी कर आसानी से वहां से निकल गए और पुलिस को इसकी भनक तक नही हुई. कहा कि बीती रात बहरागोड़ा मुख्य बाजार से थाना से 200 मीटर दूरी पर लगे बैंक आफ इंडिया की एटीएम के शटर को काटकर चोरों ने 12 लाख 86 हजार रुपये की चोरी कर ली. बहरागोड़ा में हाल के दिनों में कई स्थानों पर चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं,लेकिन पुलिस किसी भी घटना से पर्दा उठाने में नाकाम ही रही है. शहर एवं ग्रामीण क्षेत्रों में बढ़ रही चोरी की घटनाओं पर भाजपा ने चिंता जाहिर की है. (नीचे भी पढ़े)

कुणाल षाड़ंगी ने लगातार हो रही चोरी को पुलिस की विफलता बताते हुए कहा कि पिछले कुछ महीनों से बहरागोड़ा में कई घरों,दुकानों में चोरी की वारदातें हो चुकी हैं. यह सीधे तौर पर पुलिस की निष्क्रियता के कारण हो रहे हैं. लगातार हो रही घटनाओं से क्षेत्र की जनता भयभीत है. उन्होंने कई घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि पुलिस रात को गश्ती के नाम पर सिर्फ़ खानापूर्ति कर रही है. अगर पुलिस की सक्रियता बढ़ती है, तो आए दिन क्षेत्र में वारदातों को अंजाम दे रहे चोरों को आसानी से पकड़ा जा सकता है. प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी ने कहा कि पुलिस बालू माफियाओं को संरक्षण देने और अवैध बालू उठाव कराने में व्यस्त है,परंतु आमजनों के जान-माल की सुरक्षा करने में पूरी तरह असफल साबित हो रही है. उन्होंने कहा कि अगर जल्द पुलिसिया कार्रवाई नहीं होती है तो भाजपा इन विषयों को लेकर सड़क पर उतरने को मजबूर होगी. इसके साथ ही उन्होंने प्रशासन से गश्ती व्यवस्था को दुरुस्त कराने की मांग की है.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!