spot_img

Chakradharpur : चक्रधरपुर में दो माह के अन्दर शुरू होगा ब्लड बैंक, विधायक सुखराम ने दिया हरसंभव सहयोग का भरोसा

राशिफल

रामगोपाल जेना / चक्रधरपुर : हजारों यूनिट रक्तदान करने वाले चक्रधरपुर में बहुत जल्द अपना ब्लड बैंक होगा। इस मामले को ले बुधवार को चक्रधरपुर के विधायक सुखराम उरांव के साथ उनके आवास में चक्रधरपुर रेल मंडल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ एसके मिश्रा ने विशेष बैठक की। डॉ एसके मिश्रा ने चक्रधरपुर के विधायक सुखराम उराँव को जानकारी दी की चक्रधरपुर रेलवे अस्पताल में ब्लड बैंक की स्थापना को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गयी है। इस ब्लड बैंक का सफल संचालन कैसे होगा इसको लेकर विधायक और सीएमएस ने गंभीरता पूर्वक चर्चा की। (नीचे भी पढ़ें)

विधायक ने सभी प्रमुख बिंदुओं पर चर्चा करने के बाद सीएमएस को आश्वस्त किया की चक्रधरपुर रेलवे अस्पताल में बन रहे नए ब्लड बैंक के लिए जो भी मदद उनके द्वारा की जा सकती है वे हर संभव मदद करेंगे। उन्होंने कहा की हमारा चक्रधरपुर रक्तदान कर लोगों की जान बचाने में हमेशा अग्रसर रहता है, इससे हमें गौरव की अनुभूति होती है। क्षेत्र की जनता को रक्त कमी से जूझना ना पड़े इसलिए हम सबको मिलकर बल्ड की स्थापना के लिए हर संभव प्रयास कर उसे मुकाम तक ले जाना है। (नीचे भी पढ़ें)

इधर सीएमएस डॉ एसके मिश्रा ने कहा कि विधायक सुखराम उरांव ने सकारात्मक पहल करते हुए हर संभव मदद का भरोसा दिया है। सबकुछ ठीक रहा तो अगले दो महीने के अन्दर चक्रधरपुर का अपना ब्लड बैंक होगा। बताया जाता है की ब्लड बैंक को चक्रधरपुर में स्थापना स्वास्थ्य व चिकित्सा व्यवस्था को सुदृढ़ करने की दिशा में एक बड़ा बदलाव होगा। जिससे रक्त की कमी से मरने वाले रोगियों को बचाने में चक्रधरपुर काफी हद तक सफलय और आत्मनिर्भर बन जायेगा। बैठक में रेलवे अस्पताल के चिकित्सक डॉ श्याम सोरेन, बंगाली एसोसिएशन के सचिव प्रदीप मुखर्जी, पूर्व वार्ड पार्षद विनय बर्मन, मेंस कांग्रेस के आरके मिश्रा समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!