spot_img

Chakradharpur : सदर के बीइइओ नागेश्वर सिंह की विदाई और नई बीइइओ प्रमिला कुमारी का स्वागत

राशिफल

रामगोपाल जेना / चाईबासा : सदर प्रखंड के निवर्तमान बीइइओ नागेश्वर सिंह की विदाई सह सम्मान समारोह मारवाड़ी हिंदी बालक मध्य विद्यालय के सभागार में आयोजित किया गया। मौके पर प्रखंड के प्रधान शिक्षक शिक्षिकाओं ने पुष्प गुच्छ व उपहार देकर सम्मानित किया। समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में सदर बीडीओ पारुल सिंह ने कहा कि नागेश्वर सिंह पद से ज्यादा लोकप्रिय थे। वे अपने कार्य काल बेहतर कार्य शैली से काफी प्रभावित किया। मौके पर नागेश्वर सिंह ने कहा कि शिक्षकों और प्रखंड संसाधन केंद्र कर्मचारियों के साथ बेहतर तालमेल से कार्यों को जिम्मेदारी पूर्वक ससमय सम्पादन करने में सफल रहे। (नीचे भी पढ़ें)

नई बीइइओ प्रमिला कुमारी ने कहा कि शिक्षकों और बीआरसी के कर्मचारियों के सहयोग से निवर्तमान बीइइओ के नक्शे कदम चलकर कार्यों को अच्छे से किया जाएगा,ताकि प्रखंड का काम पिछड़े नहीं। समारोह में स्वागत भाषण टाटा कॉलेज कॉलोनी मध्य विद्यालय प्रभारी उपेंद्र सिंह ने किया और शिक्षकों की ओर से नगरपालिका बांग्ला मवि के प्रभारी असीम कुमार सिंह ने कहा कि नागेश्वर सिंह शिक्षकों को काम के प्रति सजग बनाने का तरीका बेहतरीन है। (नीचे भी पढ़ें)

मौके पर संजीव कुमार बलमुचू और अरुण कुमार की अगुवाई में मधुर स्वागत और विदाई गीत शिक्षिकाओं संगीता सावैयां, अनीला सुंडी,किरण गुड़िया, कांता बरजो, शिरोमणि तिड़ू,मिनोती तियू ने गाए। मौके पर निर्मल त्रिपाठी, किशोर प्रसाद,अनुपमा,परमानन्द पान, राजकिशोर साहू, ओम प्रकाश गुप्ता,कृष्णा देवगम, रेणुबाला गुप्ता,एलिसबा डुंगडुंग,विनय सिंह,स्वीटी सिन्हा,वशिष्ठ प्रधान, सुजीत विश्वकर्मा, हरिशंकर प्रसाद, सुनील कुमार,संदीपन मोहांती, परियोजना कर्मचारियों पार्थ सारथी राय, कुणाल गौतम, प्रतिमा कालुंडिया, पूनम कुजूर व अन्य उपस्थित थे। मंच संचालन महेश सिंह तथा धन्यवाद ज्ञापन निर्मल त्रिपाठी ने किया।

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!