चाकुलिया : राजबांध में ट्रांसफार्मर खराब, 35 दिनों से हैं अंधेरे में ग्रामीण, पदाधिकारी और जन प्रतिनिधि के खिलाफ लोगों में रोष

Advertisement
Advertisement

चाकुलिया : चाकुलिया प्रखंड की लौधाशोली पंचायत के राजबांध गांव के 50 परिवार विगत 35 दिनों से अंधेरे में रहने पर विवश हैं. गांव के ग्रामीणों ने बताया कि गांव में लगा ट्रांसफार्मर जल जाने से ग्रामीण गर्मी से त्रस्त हैं, वही विगत 35 दिनों से अंधकार में रहने पर विवश हैं. ग्रामीणों ने बताया कि गांव के खराब ट्रांसफार्मर मरम्मत करने की मांग विभागीय पदाधिकारी और जन प्रतिनिधियों से कई बार की गयी, परंतु अबतक किसी ने भी पहल नहीं की है. बताया कि गांव में अक्सर हाथियों का आतंक बना रहता है और गांव में बिजली नहीं रहने के कारण शाम होते ही ग्रामीण हाथी के भय से घरों में दुबक जाते हैं. ग्रामीणों ने कहा कि विभागीय लापरवाही के कारण गांव के ग्रामीण विगत 35 दिनों से अंधकार में रहने पर विवश है.गांव की ट्रांसफार्मर बदलने की दिशा में अबतक किसी के पहल नही करने पर लोगों में विभागीय पदाधिकारी और जन प्रतिनिधि के खिलाफ रोष व्याप्त है.लोगों ने कहा की गांव की ट्रांसफार्मर बदलने की गुहार लगाते लगाते थक गये है और अब बोलना भी छोड़ दिया है अब देख रहे है कि कब विभागीय पदाधिकारी और जन प्रतिनिधि गांव को ट्रांसफार्मर देते है. इस दौरान पर जोगेन महतो, सुबेंदु सोरेन, सुनाराम मुर्मू, बाप्पी मुर्मू, शीतल हांसदा, बबलू हांसदा, बिनय सोरेन समेत अन्य उपस्थित थे.

Advertisement
Advertisement

रूपुषकुंडी का ट्रांसफार्मर भी ठप
चाकुलिया प्रखंड की सरडीहा पंचायत के रूपुषकुंडी गांव के बागाल टोला के 100 केवी ट्रांसफार्मर भी विगत चार दिनों से ठप है.गांव के ट्रांसफार्मर खराब होने से गांव के ग्रामीण अंधेरे में है. ग्रामीणों ने कहा कि इसकी जानकारी विभाग के पदाधिकारी को दी गई है,परंतु अबतक विभाग ने पहल नही की है जिसकारण ग्रामीण विगत चार दिनों से अंधेरे में रहने पर विवश है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement

Leave a Reply