jamshepur-Jugsalai- hotel- AB palace-murder-case- जुगसलाई होटल एबी पैलेस में हुई हत्या मामले की सीआईडी जांच शुरु, जांच टीम ने होटल के अंदर बाहर व घटनास्थल का लिया जायजा

राशिफल

जमशेदपुर: जुगसलाई थाना अंतर्गत एबी पैलेस होटल में 2 मई 2021 की रात कारोबारी सह भाजपा नेता विक्रम सिंह की हत्या मामले की सीआईडी जांच शुरु हो गयी है. सीआईडी की टीम एबी पैलेस पहुंची और होटल के अंदर बाहर व घटनास्थल का निरीक्षण किया. टीम का नेतृत्व सीआईडी एसपी एस कार्तिक कर रहे थे. जांच टीम दोनो पक्षों के लोगों से मिलकर घटना की जानकारी ले रही है. विदित हो कि आरोपी की पत्नी पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष अनिता देवी ने मामले की जांच सीआईडी से कराने की मांग की थी. इसके बाद इस दिशा में विभाग ने पहल की. इस मामले में एबी पैलेस के मालिक सह आरोपी टुनटुन सिंह जेल में बंद है. घटना को लेकर विक्रम सिंह व टुनटुन सिंह के बीच रुपये लेन देन को लेकर विवाद चल रहा था.बताया जाता है कि टुनटुन सिंह व विक्रम सिंह के बड़े भाई अमर सिंह के साथ पैसे को लेकर कई महीनों से विवाद चल रहा था. (नीचे भी पढ़े)

2 मई की रात पैसे लेन देन के विवाद को लेकर समझौता करने के लिए टुनटुन सिंह ने बुलाया था. उस दिन अमर सिंह के साथ विक्रम सिंह भी गया था. इसी बीच किसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद और बढ़ गया. इसके बाद टुनटुन सिंह ने लाइसेंसी पिस्टल से विक्रम सिंह को गोली लगी और आनन फानन में टीएमएच ले गए. जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. इसके बाद टुनटुन सिंह फरार हो गए. तीन चार दिन बाद पुलिस ने टुनटुन सिंह को गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया. इसके बाद से वे जेल में ही बंद है. साथ ही टुनटुन सिंह के समधि राजकुमार सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया, वे भी जेल में है. विदित हो कि घटना के बाद पुलिस ने पिस्टल, खोखा व पिलेट बरामद किया था, लेकिन तीनों का आपस में मिलान नहीं हो पा रहा है. इसका खुलासा फोरेंसिक जांच रिपोर्ट के बाद हुआ. पुलिस मामले में आरोपी टुनटुन सिंह के अलावा समधि राजकुमार सिंह उर्फ राजू सिंह के खिलाफ कोर्ट में आरोप पत्र समर्पित कर चुकी है.

Must Read

Related Articles