CKP Railway division : चक्रधरपुर रेल मंडल ने किया एक दिन में सात हजार वैगन लोड, मंडल प्रशासन और मेंस कांग्रेस के बीच 24-25 सितंबर को पीएनएम

Advertisement
Advertisement

Chaibasa : मंगलवार को चक्रधरपुर मंडल का इतिहासिक गौरवपूर्ण व उपलब्धियों भर दिन रहा। इस दिन रेलकर्मियों और रेल प्रशासन का बेहतर समन्यवाय का मिशाल स्थापित हुआ। 14 सितंबर को जहाँ चक्रधरपुर मंडल ने लदान के अपने पिछले सभी आकड़ो को धवस्त करते हुए सात हजार वैगन लोडिंग की जादुई उपलब्धि हासिल की और इस सर्वक्षेष्ठ प्रदर्शन में अपनी अहम भूमिका निर्वहन करने वाले 23 हजार रेलकर्मियों की समस्याओं के समाधान को सबसे अहम बैठक पीएनएम की तिथि तय हुई। मेंस कांग्रेस चक्रधरपुर के मंडल संयोजक शशि मिश्रा ने कहा कि चक्रधरपुर मंडल के मंडल रेल प्रबंधक विजय कुमार साहू ने मंडल का कमान संभालते ही 7000 वेगन लोडिंग के लक्ष्य पर कार्य प्रारंभ किया और सभी अधिकारियों का सार्थक सहयोग और कर्मचारियों का समर्पित कार्यबल के सहयोग से इस जादुई आंकड़े को प्राप्त कर ही लिए।

मिश्रा ने मंडल रेल प्रबंधक को इस महान उपलब्धि पर बधाई देते हुए रेलकर्मियों समस्याओं के समाधान का सबसे मजबूत तंत्र मंडल पीएनएम की तारीख निर्धारित करने के मांग की। इस पर आज डीआरएम ने पीएनएम की तिथि 24 – 25 सितंबर को निर्धारित की। चक्रधरपुर मंडल इस वर्ष लदान में सभी मंडलो को पीछे करते हुए शीर्ष स्थान लेगा और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से होने वाला इस पीएनएम का बैठक की भी भारतीय रेल में सबसे पहले चक्रधरपुर मंडल से ही शुरुआत होगी। ये दोनों उपलब्धि ये दर्शती है कि मंडल में काम के साथ साथ कर्मचारियों की सुविधा और अधिकार भी मंडल रेल प्रबंधक के कुशल नेतृत्व में सुरक्षित है।

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement