adityapur-आदित्यपुर आकाशवाणी चौक पर कांग्रेसियों ने भाजपा विधायक सीपी सिंह का फूंका पुतला, कहा- सीपी सिंह स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता से मांगे माफी

राशिफल

आदित्यपुरः झारखंड विधानसभा में मंगलवार को राज्य के स्वाथ्य मंत्री के खिलाफ राज्य के पूर्व मंत्री रह चुके रांची के वर्तमान विधायक सीपी सिंह द्वारा किए गए अमर्यादित टिप्पणी के विरोध में कांग्रेसियों में उबाल है. बुधवार को सरायकेला कांग्रेस की ओर से आदित्यपुर आकाशवाणी पटेल चौक के समीप विधायक सीपी सिंह का पुतला फूंकते हुए जोरदार प्रदर्शन किया गया.(नीचे भी पढ़े)

इस दौरान कांग्रेसियों ने विधायक सीपी सिंह से तत्काल मंत्री बन्ना गुप्ता से माफी मांगने की मांग की. कांग्रेसी नेता सुरेश धारी ने विधायक सीपी सिंह के बयान की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए इसे राज्य की जनता का अपमान बताया. (नीचे भी पढ़े)

उन्होंने कहा, कि ऐसे अमर्यादित भाषा के प्रयोग से न केवल राज्य की गरिमा खंडित हुई है, बल्कि ओबीसी समुदाय को भी आघात लगा है. वहीं कांग्रेसी नेता अंबुज ठाकुर ने भी स्वास्थ्य मंत्री पर किए गए अमर्यादित टिप्पणी पर घोर आपत्ति जताई है, और कहा, कि अगर सीपी सिंह सार्वजनिक तौर पर स्वास्थ्य मंत्री से माफी नहीं मांगते हैं, तो आने वाले दिनों में कांग्रेस आंदोलन को बाध्य हो जाएगी. इस दौरान भारी संख्या में कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Must Read

Related Articles